Advertisment

Crime News: पूर्णिया में अपराधियों का बोलबाला, उधार पैसे मांगने पर युवक का किया ये हाल

मामला पूर्णिया से सामने आ रहा है. जहां अपने ही उधार पैसे मांगने पर व्यक्ति की पिटाई कर दी गई है. हैरानी की बात तो ये है कि उसपर झूठा आरोप लगाया गए और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी.

author-image
Rashmi Rani
New Update
ghyaal

पीड़ित व्यक्ति ( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

बिहार में आपराधिक घटनाएं लगातर बढ़ते जा रही है. अपराधियों के मन से पुलिस का भय खत्म होता नजर आ रहा है. कभी दिनदहाड़े किसी को गोली मार दी जाती है तो कभी किसी से पैसे छीन लिए जाते हैं. ताजा मामला पूर्णिया से सामने आ रहा है. जहां अपने ही उधार पैसे मांगना एक युवक को भारी पड़ गया. व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी गई है. हैरानी की बात तो ये है कि उसपर झूठा आरोप लगाया गए और फिर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. दुकानदार पर आरोपी ने अपनी ही पत्नी से अवैध संबंध होने का पहले तो आरोप लगाया और फिर लाठी डंडे से युवक की पिटाई शुरू कर दी. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. उससे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर है. 

Advertisment

5 हजार रुपए थे उधार 

दरअसल, पीड़ित रविंद्र गोस्वामी की बहुमंजिला मार्केट में पूजन सामग्री की दुकान है. इस मामले में पीड़ित ने बताया कि दुर्गा पूजा के पहले आरोपी कुणाल सिंह ने उसके दुकान से पूजन सामग्री ली थी. जिसकी कीमत 5 हजार रुपए थी. उस वक्त उसने ये कहा कि वो बाद में पैसे से देगा और उधार सामान लेकर चला गया. जब दुकानदार उससे पैसे मागंता तो वो टालमटोल करने लग जाता था. जिससे परेशान होकर दुकानदार उसके घर पहुंच गया और अपने पैसे मांगने लग गया.  

यह भी पढ़ें : Crime News: कलयुगी बेटे की शर्मनाक करतूत, शराब की एक बोतल के लिए मां का किया ये हाल

Advertisment

दोस्तों के साथ मिलकर कर दी पिटाई 

पीड़ित का कहना है कि जब वो उसके घर पहुंचा तो कुणाल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसपर पहले तो अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया और फिर उसकी वहीं जमकर पिटाई कर दी. उसपर जानलेवा हमला भी किया गया. जिससे युवक बुरी तरह घायल हो गया. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकरी पूर्णिया के मरंगा थाना की पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. घायल युवक की पहचान केहाट थाना क्षेत्र के न्यू सिपाही टोला निवासी रविंद्र गोस्वामी के रूप में हुई है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • उधार पैसे मांगने पर व्यक्ति की कर दी गई पिटाई
  • आरोपी ने अपनी ही पत्नी से अवैध संबंध होने का लगाया आरोप 
  • 5 हजार रुपए थे उधार 
  • दोस्तों के साथ मिलकर कर दी पिटाई 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police purnia news Purnia Crime News Purnia Police Bihar News
Advertisment
Advertisment