Advertisment

Bihar News: जमुई में अपराधियों का बोलबाला, घर में घुसकर पति-पत्नी को मारी गोली

जमुई में खैरा थाना क्षेत्र की धोवघट गांव में शुक्रवार की देर शाम पुरानी रंजीश को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर पति-पत्नी को गोली मार दी. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
gun

पति-पत्नी को मारी गोली( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार में यूं तो दबंगई बहुत ही आम बात हो गई है. दबंग किसी को भी अपना निशाना बना रहे हैं और प्रशासन बस देखते रह जाती है. ताजा मामला जमुई से है. जहां दबंगों ने घर में घुसकर पति पत्नी को गोली मार दी. जिससे दोनों की हलात गंभीर बनी हुई है. बताया जा रहा है कि उनके 8 वर्षीय बेटे की भी हत्या कुछ दिनों पहले कर दी गई थी. इसी बात को लेकर विवाद चल रहा था और कल देर रात आठ लोग हथियार लेकर अचानक घर में घुस गए और पहले पति को गोली मार दी फिर पति को बचाने आई पत्नी को भी उन्होंने नहीं छोड़ा. 

Advertisment

8 वर्षीय बेटे की भी हुई थी हत्या

जमुई में खैरा थाना क्षेत्र की धोवघट गांव में शुक्रवार की देर शाम पुरानी रंजीश को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर पति-पत्नी को गोली मार दी. जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां दोनों की हालत गंभीर होने पर उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया है. घायल की पहचान धोवघट निवासी उमेश सिंह का 38 वर्षीय पुत्र विशाल सिंह तथा उसकी 30 वर्षीय पत्नी नीलम देवी के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि घायल विशाल का विक्षिप्त भाई के 8 वर्षीय बेटे की हत्या पड़ोस के ही कुनकुन सिंह ने कुदाल से मारकर कर दी थी. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच सालों से तनाव चल रहा है. 

यह भी पढ़ें : गिरिराज सिंह ने CM नीतीश पर बोला हमला, कहा-'राजधर्म भूल चुके हैं'

Advertisment

पत्नी को भी मार दी गोली 

वहीं, शुक्रवार की देर शाम 8 बजे के करीब विशाल सिंह अपने मोबाइल दुकान गिद्धौर से बंद कर अपने घर धोवघट आया था और छत पर पत्नी के साथ खाना खा रहा था. तभी दबंग पड़ोसी कुनकुन सिंह सहित आठ लोग हथियार लेकर उसके घर में घुस गया और विशाल सिंह को गोली मार दी. वहीं, उसे बचाने पहुंची उसकी 30 वर्ष पत्नी नीलम देवी को भी दबंगों ने गोली मार दी. जिसमें दोनों पति-पत्नी घायल हो गए.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • दबंगों ने घर में घुसकर पति पत्नी को मार दी गोली
  •  8 वर्षीय बेटे की भी हुई थी हत्या
  • दोनों पक्षों के बीच सालों से चल रहा है तनाव

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police jamui Bihar news Jamui Police Jamui Crime News jamui news
Advertisment
Advertisment