Advertisment

Crime News: मोतिहारी में अपराधियों का बोलबाला, पंचायत समिति सदस्य के पति को दिनदहाड़े मारी गोली

मामला मोतिहारी से है. जहां गोलियों की तड़तड़ाहट से श्यामपुर गांव दहल उठा है. अपराधियों ने पंचायत समिति सदस्य के पति को दिनदहाड़े गोली मार दी.

author-image
Rashmi Rani
New Update
gun

दिनदहाड़े मारी गोली( Photo Credit : फाइल फोटो )

राज्य में अपराधियों का बोलबाला है. जनप्रतिनिधियों को भी नहीं बख्शा जा रहा है. सरेआम उन्हें निशाना बनाया जा रहा है. ताजा मामला मोतिहारी से है. जहां गोलियों की तड़तड़ाहट से श्यामपुर गांव दहल उठा है. अपराधियों ने पंचायत समिति सदस्य के पति को दिनदहाड़े गोली मार दी. जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद लोगों का गुस्सा फुट पड़ा. आक्रोशित लोगों ने घंटों सड़क को जाम कर दिया और न्याय की गुहार लगाने लगे. इसके साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारे भी लागए.   

Advertisment

ग्रामीणों ने शव को नहीं दिया उठाने

घटना पूर्वी चंपारण जिला के आदापुर थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव की है. जहां पंचायत समिति सदस्य के पति को गोलियों से भून दिया गया है. मृतक को तीन गोलियों मारी गई हैं. घटना की जानकारी मिलने पर रक्सौल डीएसपी और अदापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन घटना से आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने शव नहीं उठाने दिया और आदापुर-रक्सौल व आदापुर-छौड़ादानो सड़क को घंटों जाम कर दिया है. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर जाम को हटवाया.

यह भी पढ़ें : Bihar Cabinet Meeting: नीतीश कैबिनेट में 32 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए बड़े फैसले

मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे घर से 

Advertisment

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह आदापुर थाना क्षेत्र के श्यामपुर पंचायत के पंचायत समिति सदस्य सुनीता देवी के पति बच्चा पासवान प्रत्येक दिन की तरह आदापुर-रक्सौल-घोड़ासहन कैनाल मुख्य सड़क पर मॉर्निंग वॉक कर रहे थे. इसी दौरान बाइक से आए अपराधियों ने बच्चा पासवान पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. 

आक्रोशित लोगों ने घंटों सड़क को किया जाम

मौका पर जब पुलिस पहुंची तो आक्रोशित लोगों ने मृतक के शव को वहां से उठाने नहीं दिया और सड़क को जाम कर दिया. कई घंटों के बाद स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को समझाने में पुलिस कामयाब हुई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं, रक्सौल डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर तुरंत ही हम पहुंचे थे. लोगों को समझा बुझाकर शांत करा दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं, एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है.

Advertisment

रिपोर्ट - रंजीत कुमार 

HIGHLIGHTS

  • पंचायत समिति सदस्य के पति को दिनदहाड़े मारी गोली 
  • ग्रामीणों ने शव को नहीं दिया उठाने
  • आक्रोशित लोगों ने घंटों सड़क को किया जाम
  • मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे घर से 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Motihari Police Motihari News Motihari Crime News Bihar News
Advertisment
Advertisment