Advertisment

Crime News: राज्य में अपराधी बेलगाम, कार्यपालक सहायक को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

अपराधिक प्रवृति के लोगों द्वारा बीच सड़क पर दिन के उजाले में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
karypalak

दौड़ा-दौड़ा कर पीटा ( Photo Credit : फाइल फोटो )

कैमूर जिले में अपराधिक तत्वों पर पुलिस प्रशासन का खौफ अब खत्म हो गया है. आम आदमी तो शिकार है ही, लेकिन अब सरकारी कर्मचारियों को भी अपराधिक प्रवृति के लोगों द्वारा बीच सड़क पर दिन के उजाले में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया है और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी है. कार्यपालक सहायक अपनी ड्यूटी खत्म करके कही जा रहे थे तब ही बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया और पहले तो उसकी पिटाई शुरू कर दी और फिर उसे सड़क पर दौड़ाया.

Advertisment

ड्यूटी खत्म कर लौट रहे थे 

जिला मुख्यालय भभुआ में मुख्यमंत्री कोषांग में कार्यपालक सहायक पद पर तैनात कुदरा थाना क्षेत्र के केवढ़ी के रहने वाले जवाहरलाल शर्मा जब ड्यूटी खत्म कर अपने रिश्तेदार के साथ बाइक से भभुआ से सोनहन की तरफ आ रहे थे तो सोनहन थाना क्षेत्र के सिलौटा मोड़ के पास 12 से अधिक की संख्या में रहे बदमाशों ने उसकी लाठी डंडा और लोहे की रड से पिटाई शुरू कर दी. इतना ही नहीं कट्टा से गोली मारने का भय भी दिखाया गया. 

यह भी पढ़ें : Bihar News: आरा से पटना लाए गए जेडीयू MLC राधाचरण साह, कोर्ट में किए जाएंगे पेश

Advertisment

 8 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज 

पिटाई करने के बाद बदमाशों ने उसकी सोने की सिकरी, लैपटॉप, पर्स सहित कई सामान लेकर फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित ने थाने को सूचना देते हुए सदर अस्पताल भभुआ में अपना उपचार कराया. जहां चिकित्सकों द्वारा उसे बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. वहीं, पीड़ित ने थाने में 6 व्यक्तियों पर नामजद और 8 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आवेदन दिया है. 

पुलिस ने जल्द कार्रवाई का दिया आश्वाशन 

Advertisment

जवाहरलाल शर्मा ने बताया कि मैं प्रतिदिन की भांति अपने रिश्तेदार के साथ बाइक से घर लौट रहा था तभी सिलौटा मोड़ के पास 12 से 15 की संख्या में मौजूद रहे लोगों द्वारा मेरा हेलमेट निकालकर पहचान किया गया. उसके बाद मेरी पिटाई शुरू कर दी गई. जब लोगों की धीरे-धीरे भिड़ बढ़ने लगी तो मेरे पास मौजूद रहे सीकरी लैपटॉप लेकर भाग गए. वहीं, भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 

रिपोर्ट - रंजन त्रिगुण

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • ड्यूटी खत्म कर लौट रहे थे 
  •  8 अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज 
  • पुलिस ने जल्द कार्रवाई का दिया आश्वाशन 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police kaimur crime news Kaimur police Kaimur News Bihar News
Advertisment
Advertisment