Advertisment

दो दिनों से लापता व्यवसायी का पेड़ से लटका मिला शव, परिवार का रो-रोकर हाल बुरा

दरभंगा जिले से दिलदहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां दो दिनों से लापता व्यवसायी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
dead pic

दो दिनों से लापता व्यवसायी का पेड़ से लटका मिला शव( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

दरभंगा जिले से दिलदहला देने वाली खबर सामने आ रही है, जहां दो दिनों से लापता व्यवसायी का शव पेड़ से लटका हुआ मिला. बता दें कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र से लापता पान व्यवसाई का शव शनिवार की सुबह नगर थाना क्षेत्र नीमा रोड को आम के बगीचे में लटकता हुआ पाया गया. जिसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतारकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है और इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने का प्रयास कर रही है. व्यवसायी की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, पूरे इलाके में सनसनी फैल चुकी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- गैंगवार से दहला मोतिहारी, बिजली विभाग के ठेकेदार की बेरहमी से हत्या

दो दिनों से लापता व्यवसायी का पेड़ से लटका मिला शव

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र निवासी राम सेवक पिछले दो दिनों से लापता था, जिसकी खोजबीन परिवारवालों के द्वारा किया जा रहा था. काफी कोशिशों के बाद भी व्यवसायी का कुछ पता नहीं चला, जिसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत नगर थाना में की. नगर थाना की पुलिस ने भी इसे दूसरे थाने का केस बताकर टाल दिया. पुलिस का जब सहयोग नहीं मिला तो परिवार वाले खुद ही खोजबीन करते रहे और इस बीच शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने लापता व्यवसायी रामसेवक भगत की स्कूटी नीमा रोड पर लगा हुआ देखा और परिजनों को इसकी जानकारी दी.

Advertisment

परिवार ने लगाया पुलिस पर सहयोग ना करने का आरोप

वहीं, सूचना मिलने बाद पहुंचे परिजनों ने देखा कि रामसेवक का शव आम के पेड़ से लटका हुआ है. मृतक की पत्नी ने मामले में बताया कि उसके पति दो दिनों से गायब थे. हमलोगों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली. पुलिस से भी सहयोग नहीं मिला. मेरी चार बेटियां और एक बेटा है. मेरे पति घर में अकेला कमाने वाला इंसान है, अब उनका परिवार कैसे चलेगा. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि शव के पास से कई साक्ष्य मिले हैं और जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • दो दिनों से लापता व्यवसायी का मिला शव
  • आम के बगीचे में पेड़ से लटका मिला शव
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Source : News State Bihar Jharkhand

Rohtas crime hindi news update bihar local news Rohtas News Crime news bihar News bihar Latest news Bihar crime
Advertisment
Advertisment