Advertisment

बिहार: रोहतास में लापता युवक का एक हफ्ते बाद मिला शव, परिजनों का पुलिस पर आरोप

बिहार के रोहतास जिले में कई दिनों से लापता युवक का शव डेहरी थाना क्षेत्र के महिला कॉलेज के पीछे पुरानी कैनाल से बरामद हुआ है, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

author-image
Dalchand Kumar
New Update
सिरफिरे आशिक ने होने वाली दुल्हन को उतारा मौत के घाट

लापता युवक का एक हफ्ते बाद मिला शव, परिजनों का पुलिस पर गंभीर आरोप( Photo Credit : फ़ाइल फोटो)

बिहार के रोहतास जिले में कई दिनों से लापता युवक का शव डेहरी थाना क्षेत्र के महिला कॉलेज के पीछे पुरानी कैनाल से बरामद हुआ है, जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक युवक का नाम विक्की था, जो सिचाई कॉलोनी का रहने वाला था. वह इंटरमीडिएट का छात्र था. बताया जा रहा है कि 11 नवंबर से विक्की गायब था. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. वहीं मृतक के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: नीतीश पर विपक्ष का हमला, मंत्रिमंडल में अल्पसंख्यक नहीं होने पर सवाल

बताया जा रहा है कि 11 नवंबर को विक्की के चार दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए थे. लेकिन शाम तक वह घर में लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. जब उसकी कोई जानकारी नहीं मिली तो 3 दिन बाद 15 नवंबर को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. लेकिन आरोप है कि शिकायत के बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हत्या की बात कही है.

परिजनों ने बताया कि थाने में शिकायत करने के बाद भी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई और 17 नवंबर को बेटे का शव बरामद हुआ. मृतक के पिता गुड्डू साह ने बताया कि उनके पुत्र को तिलौथू थाना क्षेत्र के चंदन पूरा गांव निवासी दोस्त पवन कुमार ठाकुर, स्थानीय महिला कॉलेज के पास का निवासी दोस्त कलक्टर यादव, अप्सरा सिनेमा के पास का निवासी कन्हैया पटेल और अंबेडकर नगर निवासी दोस्त विधायक उर्फ बली घर से बुलाकर ले गए थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें: बिहार में बड़े लूटपाट गैंग का पर्दाफाश, हथियारों के साथ 13 अपराधी गिरफ्तार

मृतक के पिता ने विक्की की हत्या कर शव को फेंक देने का आरोप लगाया है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. नगर थानाध्यक्ष चन्द्रशेखर गुप्ता ने बताया कि मामले में कलेक्टर यादव एवं कन्हैया पटेल को गिरफ्तार कर घटना की जानकारी ली जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

Source : News Nation Bureau

Rohtas रोहतास Rohtas Murder
Advertisment
Advertisment