Advertisment

प्रेमी की हत्या के 2 दिन बाद मिला प्रेमिका का शव, 7 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

छपरा में चार दिनों के अंदर प्रेमी और प्रेमिका की अलग-अलग स्थितियों में पुलिस ने शव बरामद किया है. पूरा मामला सहाजितपुर थाना क्षेत्र के बंगाली पट्टी गांव का है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
couple dead body

2 दिन बाद मिला प्रेमिका का शव( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

छपरा में चार दिनों के अंदर प्रेमी और प्रेमिका की अलग-अलग स्थितियों में पुलिस ने शव बरामद किया है. पूरा मामला सहाजितपुर थाना क्षेत्र के बंगाली पट्टी गांव का है. तकरीबन 7 वर्षों से एक दूसरे के साथ जीने के सपने देखने वाले प्रेमी प्रेमिका की हत्या चर्चाओं में शुमार है. प्रेमी और प्रेमिका दोनों ही एक गांव के दो मुहल्ले के थे. प्रेमी कामेश्वर सिंह का पुत्र 25 वर्षीय कुणाल कुमार का मनीषा के साथ करीब 7 वर्षों से प्रेम प्रसंग था. इस बीच दोनों परिवार वालों के बीच कई बार नोंक झोंक भी हुई, लेकिन दोनों का मिलना जुलना कम नहीं हुआ. तभी शुक्रवार को अचानक प्रेमी कुणाल देर शाम से गायब हो गया, परिजनों ने खोजबीन शुरू की.

Advertisment

यह भी पढ़ें- बिहार के सरकारी स्कूल के हेडमास्टर बेचेंगे बोरा, शिक्षा विभाग ने दिया नया टास्क

श्मशान के पास खुदाई में मिला प्रेमी का शव

साथ ही इसकी सूचना सहाजितपुर थाना को भी दी, तकरीबन दो दिन बीत जाने के बाद रविवार को परिजनों को सूचना मिली कि कुणाल की हत्या कर गांव में ही श्मशान के बगल में दफनाया गया है, जिसके बाद मौके पर स्थानीय पुलिस सदर डीएसपी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की भीड़ के बीच श्मशान के पास खुदाई की गई. उसी खुदाई के बाद कुणाल सिंह का शव बरामद किया, जिसके बाद यह खबर आग की तरह फ़ैल गई.

Advertisment

2 दिन बाद रेलवे ट्रैक पर प्रेमिका की मिली लाश

परिजनों ने दबे जुबान यह भी बताया कि प्रेमिका ने ही कुणाल के परिजनों को बताया कि उसकी हत्या कर शव को दफनाया गया है. जिसके बाद कुणाल का शव बरामद हुआ. इस घटना के बाद कुणाल के पिता ने प्रेमिका सहित उसके परिवार के 6 लोगों को नामजद आरोपित करते हुए घर से बुलाकर हत्या किए जाने को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी. जिसके बाद सारण पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए नामजद आरोपी में से एक आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया.

7 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

Advertisment

अभी कुणाल की हत्या के बाद शव मिले दो दिन भी नहीं बीते की मंगलवार की सुबह प्रेमिका मनीषा का शव मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के 44 नम्बर ढाला के नजदीक रेलवे ट्रैक पर मिला. जिसकी गला दबाकर हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंके जाने की आशंका जताई गई और काफी देर तक तहकीकात के बाद उसकी पहचान मनीषा के रूप में हुई. अब आखिर मनीषा की हत्या कौन, कब और क्यों किया गया, यह रहस्य बना हुआ है. आखिर मनीषा का शव गांव से 40 किमी दूर मुफस्सिल थाना के रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंचा, पुलिस इसकी जांच कर रही है.

HIGHLIGHTS

  • श्मशान के पास खुदाई में मिला प्रेमी का शव
  • 2 दिन बाद रेलवे ट्रैक पर प्रेमिका की मिली लाश
  • 7 साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Love Story bihar latest news Crime news Chapra News Bihar crime
Advertisment
Advertisment