Advertisment

Crime News: संदिग्ध अवस्था में विवाहित की मिली लाश, ससुराल वालों पर हत्या का आरोप

पत्नी को अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करना महंगा पड़ गया है. एक विवाहिता का शव संदिग्ध अवस्था में उसके ही घर से बरामद हुआ है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
laaash

मिली लाश( Photo Credit : फाइल फोटो )

पत्नी को अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करना महंगा पड़ गया है. एक विवाहिता का शव संदिग्ध अवस्था में उसके ही घर से बरामद हुआ है. जिस सुन सभी हैरान हैं, क्योंकि घर में ससुर को छोड़कर कोई था ही नहीं और विवाहिता का शव फंदे से झूलता पाया गया है. परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों ने ही महिला की हत्या कर उसके शव को फंदे से लटका दिया है. परिजनों का आरोप है कि पति का उसकी ही भाभी के साथ अवैध संबंध कई दिनों से था. जिसका पत्नी ने विरोध किया था.  

Advertisment

7 साल पहले हुई थी शादी 

घटना जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के कदई गांव की है. जहां संदिग्ध अवस्था में महिला का शव पाया गया है. मृतका के परिजनों ने बताया कि 7 साल पहले उन्होंने अपनी बेटी की शादी भोला सिंह के साथ की थी. जिससे दोनों को एक बच्चा भी है. जो की अभी 1 साल का है. परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि पति शराबी है अक्सर शराब पीकर घर आता है. पति का उसकी ही भाभी के साथ अवैध संबंध काफी दिनों से चल रहा था. उन्होंने बताया कि मृतका के गले पर निशाना भी था. जिसे देखकर ऐसा लगता है कि उसकी हत्या की गई है. भाभी और पति ने मिलकर ही उसकी हत्या कर दी है. 

यह भी पढ़ें : Patna News: महिला SI समेत 4 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, वसूली करते CCTV में हुए थे कैद, जानिए-क्या है मामला?

Advertisment

जांच के बाद मामले का होगा खुलासा 

मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. इस मामले में हवलदार शिवचंद्र राय ने बताया कि महिला की फांसी लगाने से मौत हुई है. घर में ससुर के अल्वा कोई भी नहीं था. ऐसे में ये जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि महिला की हत्या की गई है या फिर उसने आत्महत्या कर ली है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पति के अवैध संबंध का विरोध करना पड़ा महंगा 
  • विवाहिता का शव संदिग्ध अवस्था में घर से बरामद 
  • 7 साल पहले हुई थी शादी 
  • जांच के बाद मामले का होगा खुलासा 

Source : News State Bihar Jharkhand

Kaimur News kaimur crime news Kaimur police Bihar News
Advertisment
Advertisment