Advertisment

Nitish Kumar: नीतीश कुमार के लिए PM पद की मांग, 'BJP-JDU के बीच सांप-नेवले की लड़ाई'

Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर जेडीयू नेता ने पीएम पद की मांग कर दी है. जेडीयू नेता ने कहा कि नीतीश कुमार अगर पीएम बनेंगे तो इसका समर्थन विपक्ष भी करेगी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nitish and modi PIC
Advertisment

Nitish Kumar: बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले एनडीए में सबकुछ ठीक नजर नहीं आ रहा है. बीजेपी और जेडीयू की नेताओं के बीच जमकर बयानबाजी हो रही है. एक बार फिर से जेडीयू नेता ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर पीएम पद की मांग कर दी है. जेडीयू के मंत्री जमा खान से जब पूछा गया कि नीतीश कुमार 19 साल से मुख्यमंत्री हैं, केंद्र में मंत्री रह चुके हैं, अब आगे क्या करेंगे.

आगे चलकर नीतीश कुमार बनेंगे पीएम

जिस पर जबाव देते हुए जमा खान ने कहा कि नीतीश कुमार आगे चलकर प्रधानमंत्री बनेंगे. आगे बोलते हुए जमा खान ने कहा कि जब नीतीश कुमार पीएम उम्मीदवार बनेंगे तो विपक्ष भी उन्हें अपना समर्थन देंगे. विपक्ष भी चाहता है कि नीतीश कुमार पीएम बनें. बिहार और पूरा देश चाहता है कि नीतीश कुमार पीएम बनें. 

यह भी पढ़ें- सद्गुरू को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, तमिलनाडु पुलिस की कार्रवाई पर लगाई रोक

सत्ता की चाबी जेडीयू के पास

अगर नीतीश कुमार पीएम बनते हैं तो बिहार और पूरे देश का विकास होगा. उन्होंने कभी परिवारवाद नहीं किया है. ना ही उन पर भ्रष्टाचार का कोई दाग है. हमेशा सबको साथ लेकर चलते हैं. इतना ही नहीं जमा खान ने यह भी कह दिया कि केंद्र की सत्ता की चाबी हमारे पास है. जमा खान के इस बयान के बाद बीजेपी भड़क गई और इस पर पलटवार कर दिया.

बीजेपी और जेडीयू के बीच सांप-नेवले की लड़ाई

बीजेपी नेता डॉ अजय आलोक ने कहा कि पीएम पद की वैकेंसी खाली नहीं है. जमा खान को लगता है कि कांग्रेस समर्थन देगी तो वह जाकर नीतीश कुमार के पीएम पद के लिए कांग्रेस से जाकर बात करें. वहीं, जेडीयू और बीजेपी के विवाद के बीच आरजेडी नेता मृत्युंजय तिवारी ने बयान देते हुए कहा कि जेडीयू समझ चुकी है कि नीतीश कुमार को सीएम पद से हटाया जाएगा. इसलिए वह अब पीएम बनने की मांग कर रहे हैं. दोनों के बीच सरकार बनाने और गिराने का खेल चल रहा है. बीजेपी और जेडीयू के बीच सांप और नेवले की लड़ाई चल रही है. पहले नीतीश कुमार सीएम की कुर्सी बचा लें, फिर पीएम बनने का सपना देखें.

Bihar Politics Bihar News Nitish Kumar hindi news nitish kumar as a PM candidate
Advertisment
Advertisment