Advertisment

Bihar News: दुर्गा पूजा पंडालों में नहीं बजेगा डीजे, अंचलाधिकारी ने दिए सख्त निर्देश

बगहा में दुर्गा पूजा के दौरान डीजे बाजने पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है. वहीं, इसके साथ ही ड्रोन से खास जगहों पर नजर रखी जाएगी.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
durgapuja

Puja Pandals( Photo Credit : फाइल फोटो )

बगहा में दुर्गा पूजा के दौरान डीजे बाजने पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है. वहीं, इसके साथ ही ड्रोन से खास जगहों पर नजर रखी जाएगी. कल से दुर्गा पूजा की शुरुआत हो रही है. जिसको लेकर पुलिस प्रशासन तैयारिओं में जुट गई है. जिसको लेकर हर जिले में बैठक भी की गई है. बगहा में भी कल देर शाम जनप्रतिनिधियों के साथ शान्ति समिति की बैठक का आयोजन किया गया. इस बैठक में थानाध्यक्ष और अंचलाधिकारी ने सख्त निर्देश दिए हैं कि कहीं भी पुजा पंडालों में डीजे नहीं बजेगा अगर किसी ने भी ऐसा किया तो उस पर कानुनी कार्रवाई की जाएगी. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री ने पूर्व CM के बेटे को बनाया दिया MLC, अधिसूचना हुई जारी

डीएम ने जारी किए आदेश 

वहीं, डीएम ने ये भी निर्देश दिया है कि बिजली की सप्लाई सही तरीके से हो, साफ सफाई की व्यवस्था हो, सड़कों पर गड्ढे ना हो उसे भर दिया जाए, और भी कई आदेश जारी किए गए हैं. इसके साथ ही लोगों को अफवाहों से बचने की सलाह दी गई है. लोगों से ये अपील की गई है कि अगर कोई सूचना उन्हें मिलती है तो तुरंत ही पुलिस को इसकी जानकारी दें. आपको बता दें कि मूर्ति विसर्जन वाले सभी घाटों और स्थान पर एसडीआरएफ की तैनाती रहगी. इसके लिए भी निर्देश जारी किया गया है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • डीजे बाजने पर पूरी तरह से लगा दी गई रोक 
  • कल से दुर्गा पूजा की हो रही शुरुआत 
  • शान्ति समिति की बैठक का किया गया आयोजन 

Source : News State Bihar Jharkhand

Durga Puja pandals DJ Bagaha News durga-puja durga puja 2023
Advertisment
Advertisment