Advertisment

Bihar News: डॉक्टर ने ले ली मासूम बच्चे की जान, लोगों ने जमकर किया हंगामा

डॉक्टरों की लापरवाही के वजह से ना जाने कितने लोग आये दिन अपनी जान गवा देते हैं. फिर भी प्रशासन इन पर नकेल नहीं कस पाती है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
masm

मासूम ( Photo Credit : फाइल फोटो )

डॉक्टरों की लापरवाही के वजह से ना जाने कितने लोग आये दिन अपनी जान गवा देते हैं. फिर भी प्रशासन इन पर नकेल नहीं कस पाती है. ताजा मामला शेखपुरा से सामने आया है. जहां एक सात साल के बच्चे की जान डॉक्टर के कारण चली गई. परिजनों का कहना है कि बच्चे को केवल तेज बुखार था जिसके इलाज के लिए गए थे. जहां डॉक्टर ने उसे एक इंजेक्शन लगाया. जिसके बाद से ही उसकी हलात खराब होने लग गई और कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई.   

Advertisment

यह भी पढ़ें : Sitamarhi Crime News: लापता युवती का शव मिला, प्रेमी पर लगा हत्या का आरोप

सात वर्षीय बच्चे की मौत 

शेखपुरा जिले के चेवाड़ा थाना क्षेत्र के लुटौत गांव में डॉक्टर की लापरवाही की वजह से सात वर्षीय बच्चे की मौत हो गई है. इस संबंध में मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि बच्चे को बुखार लगा हुआ था. इसी का इलाज कराने के लिए गांव के ही डॉक्टर राहुल के पास उसे ले गए थे. जहां डॉ ने बच्चे को एकइंजेक्शन लगाया. जिसके बाद बच्चे को उल्टी होनी शुरू हो गई. जिसके बाद बच्चे की स्थिति चिंताजनक हो गई. बच्चे को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल शेखपुरा लाया गया. जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • डॉक्टर की लापरवाही की वजह से बच्चे की मौत 
  • डॉ ने बच्चे को लगाया था एकइंजेक्शन 
  • चिकित्सकों ने बच्चे को कर दिया मृत घोषित 

Source : News State Bihar Jharkhand

Sheikhpura Crime News Sheikhpura News Bihar News Sheikhpura Police
Advertisment
Advertisment