Advertisment

Bihar News: नशेड़ी पिता ने अपने ही जुड़वा बच्चों के साथ क्रूरता की सारी हदें की पार, मां का रो - रोकर है बुरा हाल

एक पिता ने बेरहमी से अपने ही बच्चों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. बताया जा रहा है कि अक्सर पिता शराब के नशे में घर आता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था. घटना वाले दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वो नशे में घर आया था.

author-image
Rashmi Rani
New Update
twins

जुड़वा बच्चों के साथ क्रूरता ( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार कहने को तो शराबबंदी वाला राज्य है, लेकिन इसकी असल सच्चाई हर कोई जानता है. सरेआम शराब मिलती और बिकती है. जिसका सच आये सामने आते रहता है. कभी शराब के नशे में शराबी झूमते नजर आते हैं तो कभी पुलिसकर्मी ही इसके नशे में नजर आते हैं. ताजा मामला गया से है जहां शराब के नशे में एक पिता ने अपने ही 4 महीने के जुड़वा बच्चों को पीट पीटकर कर मार डाला है. जब बच्चों की मां बचाने आई तो उसके साथ भी मारपीट की गई है. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई है. 

Advertisment

अक्सर नशे में आता था घर 

पूरा मामला मगध कॉलोनी रोड नंबर 5 की है. जहां एक पिता ने बेरहमी से अपने ही बच्चों को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया है. बताया जा रहा है कि अक्सर पिता शराब के नशे में घर आता था और पत्नी के साथ मारपीट करता था. घटना वाले दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ जब वो नशे में घर आया और किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया. जिसके बाद गुस्से में पिता ने अपने बच्चों को पीटना शुरू कर दिया जो महज 4 महीने के ही थे. उन्हें इतनी बुरी तरह पीटा की घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें : Crime News: कलयुगी बेटों ने अपनी ही मां को मार डाला, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Advertisment

आरोपी मौके से हुआ फरार 

दोनों ही बच्चे जुड़वा थे, जिसमें एक लड़का और एक लड़की थी. आरोपी पिता की पहचान देवेश शर्मा के रूप में की गई है. जो ऑटो चलाकर अपना गुजर बसर कर रहा था. पत्नी का कहना है कि वो हर दिन नशे में घर आता था और उसके साथ मारपीट करता था, लेकिन आज हद हो गई मासूम बच्चों को भी उसने नहीं छोड़ा. पटक-पटककर उसने मेरे आंखों के सामने ही दोनों बच्चों को मार डाला. आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया है. जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है. इस घटना ने बता दिया है कि राज्य में किस तरह की शराबबंदी है. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  •  शराब के नशे में एक पिता ने अपने ही बच्चों को मार डाला
  • अक्सर पिता शराब के नशे में आता था घर 
  • आरोपी पिता घटना के बाद मौके से हो गया फरार 

Source : News State Bihar Jharkhand

Gaya Crime News bihar police Gaya News Bihar Crime News Gaya Police Bihar News
Advertisment
Advertisment