Advertisment

Land for Job Scam: ईडी आज तेजस्वी से करेगी पूछताछ, तीखे सवालों का करना पड़ेगा सामना

रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में लालू परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ते जा रही है. आज एक बार फिर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से ईडी की टीम पूछताछ करेगी. ईडी के सामने पेश होने के लिए तेजस्वी यादव कल ही पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे.

author-image
Rashmi Rani
New Update
tejswi

Tejashwi Yadav( Photo Credit : फाइल फोटो )

रेलवे में जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में लालू परिवार की मुश्किलें लगातार बढ़ते जा रही है. आज एक बार फिर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से ईडी की टीम पूछताछ करेगी. ईडी के सामने पेश होने के लिए तेजस्वी यादव कल ही पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. आपको बता दें कि 11 अप्रैल को पूछताछ के लिए ईडी ने उन्हें बुलाया था. आज ईडी के तीखे सवालों का एक बार फिर उन्हें सामना करना पड़ेगा. इससे पहले 25 मार्च को सीबीआई पूछताछ के लिए बुलाया था. सीबीआई ने घंटों उनसे पूछताछ की थी. बता दें कि ईडी के दफ्तर तेजस्वी पूछताछ के लिए पहुंच चुके हैं.

Advertisment

घंटों हुई थी पूछताछ 

बता दें कि तेजस्वी यादव को सीबीआई काफी दिनों से पूछताछ के लिए बुला रही थी, लेकीन हर बार वो बहाना बना देते थे. कहा जाता है कि गिरफ्तारी के डर से वो सीबीआई के समक्ष पेश नहीं हो रहे थे. जब सीबीआई ने उन्हें ये भरोसा दिया कि केवल पूछताछ होगी गिरफ्तारी नहीं होगी तब वो सीबीआई के सामने पेश हुए थे. जिसके बाद उनसे घंटों पूछताछ की गई थी. 

यह भी पढ़ें : शौहर को शहरी शौक पड़ा महंगा, पत्नी ने पति को पहुंचाया जेल

Advertisment

बिजवासन में अपने लिए खरीदी थी प्रापर्टी 

संपत्ति को खरीदने के लिए भारी मात्रा में नकदी और अवैध धन के मामले में ईडी ने उन्हें समन जारी किया था. जिससे लेकर अब उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया है . आपको बता दें कि इस मामले में जांच तो सीबीआई ही कर रही है लेकिन धन शोधन की जांच ईडी कर रही है. इसलिए ईडी ने उन्हें समन भेजा था. वहीं, इससे पहले पिछले साल भी मीसा भारती और उनके पति शैलेश को पूछताछ के लिए ईडी ने बुलाया था. इस मामले में बताया जा रहा है कि इस घोटाले के पैसे से ही मीसा भारती ने दिल्ली के बिजवासन में अपने लिए प्रापर्टी खरीदी थी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • तेजस्वी यादव से ईडी की टीम करेगी पूछताछ 
  • ईडी के दफ्तर पहुंच चुके हैं तेजस्वी 
  • इससे पहले 25 मार्च को सीबीआई के सामने हुए थे पेश 

Source : News State Bihar Jharkhand

Lalu Yadav Land For Job scam Bihar political news Bihar News Tejashwi today
Advertisment
Advertisment