Advertisment

Crime News: जादू टोना का आरोप लगाकर बुजुर्ग की हत्या, घर छोड़ फरार हुए सभी आरोपी

मामला पूर्णिया से सामने आया है जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति पर जादू टोना करने का आरोप लगाकर उसकी बुरी तरह पिटाई की गई. उसे इतना पीटा गया कि वो अधमरा हो गया.

author-image
Rashmi Rani
New Update
laaash

बुजुर्ग की हत्या( Photo Credit : फाइल फोटो )

हमारे समाज में आज भी अंधविश्वास के नाम पर ना जाने कितने लोगों की जान चली जाती है. ताजा मामला पूर्णिया से सामने आया है जहां एक बुजुर्ग व्यक्ति पर जादू टोना करने का आरोप लगाकर उसकी बुरी तरह पिटाई की गई. उसे इतना पीटा गया कि वो अधमरा हो गया. जिसके बाद परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई. परिजनों ने मामले को लेकर जमकर हंगामा किया और सभी की गिरफ्तारी की मांग की है.     

Advertisment

जादू टोना का आरोप लगाकर पीटा

दरअसल पूर्णिया जिले के बायसी थाना अंतर्गत सोनापुर गांव में एक बुजुर्ग व्यक्ति की जादू टोना का आरोप लगाकर बुरी तरह पीटा गया है. जिसका ईलाज के दौरान आज मौत हो गई है. मामला बायसी थाना क्षेत्र के पुरानागंज पंचायत के सोनापुर गांव वार्ड संख्या 12 की है. जहां आपसी विवाद में 55 वर्षीय मोहम्मद सजलू पर जादू टोना का आरोप लगाकर उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. 

यह भी पढ़ें : Crime News: BJP नेता पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Advertisment

6 से अधिक की संख्या में आये थे आरोपी 

इस मामले में मृतक के भाई ने बताया कि बीते दिनों परोस के रहने वाले मो. सोएब, फुल्लू, पिलवा, मो तोसीफ, और लगभग 6 से अधिक की संख्या में परिवार के लोगों ने मिलकर जादू टोना का आरोप लगाकर पिटाई शुरू कर दी. मोहम्मद सजलू को अधमरा कर दिया और उनके प्राइवेट पार्ट पर बुरी तरह से हमला किया गया. जिस कारण वो अधमरा हो गया और फिर  व्यक्ति को वहीं छोड़ आरोपी मौके से फरार हो गए. जब इसकी सुचना परिवार वालों मिली तो तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान आज उनकी मृत्यु हो गई. 

7 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज 

Advertisment

सुचना मिलने के बाद बायसी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहले तो थाना लाया और फिर पोस्टमार्टम के लिए GMCH भेज दिया गया. वहीं, इस संबंध में जानकारी देते हुए बायसी थाना अध्यक्ष रमेश कांत चौधरी ने बताया कि मृतक की पत्नी जुबेदा खातून के ब्यान पर 7 लोगों के खिलाफ आपसी विवाद में मर्डर करने की प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी की जा रही है. सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए है. जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट - प्रफुल्ल झा 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • जादू टोना का आरोप लगाकर पीटा
  • 6 से अधिक की संख्या में आये थे आरोपी 
  • 7 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज 

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police purnia news Purnia Crime News Purnia Police Bihar News
Advertisment
Advertisment