Advertisment

EOU ने बेतिया में की बड़ी कार्रवाई, खाद्य निगम के सहायक प्रबंधक के ठिकानों पर रेड

भ्रष्टाचार के खिलाफ EOU ने बेतिया में बड़ी कार्रवाई की है. बिहार राज्य खाद्य निगम के सहायक प्रबंधक के ठिकानों पटना व बेतिया में छापेमारी की गई है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
eoukarwai

EOU( Photo Credit : फाइल फोटो )

भ्रष्टाचार के खिलाफ EOU ने बेतिया में बड़ी कार्रवाई की है. बिहार राज्य खाद्य निगम के सहायक प्रबंधक के ठिकानों पटना व बेतिया में छापेमारी की गई है. बिहार आर्थिक अपराध इकाई ने भ्रष्टाचार के आरोपित अधिकारी के यहां शुक्रवार को बड़ी कार्रवाई की है. EOU ने बिहार राज्य खाद्य निगम के सहायक प्रबंधक सह उप-महाप्रबंधक शिशिर कुमार वर्मा के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. उनके खिलाफ आय से अधिक सम्पत्ति अर्जित करने का आरोप है. इसी को लेकर शिशिर कुमार वर्मा के विरूद्ध आर्थिक अपराध थाना में 12 अक्टूबर 2023 को (B) भ्रष्टाचार निरोध अधिनियम की विभिन्र धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bihar News: नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, 8 प्रस्तावों पर लगी मुहर

ठिकानों पर अभी भी रेड है जारी

शिशिर कुमार वर्मा ने बिहार राज्य खाद्य निगम में कार्यरत रहते हुए अर्जित आय के स्रोत से 45 लाख 71 हजार 967 रुपये की परिसम्पत्ति अप्रत्यानुपातिक धनार्जन के द्वारा अर्जित की जो उनकी ज्ञात आय से 101.6 प्रतिशत अधिक है. इसी को लेकर ईओयू द्वारा विशेष न्यायालय निगरानी, पटना से प्राप्त सर्च वारंट के आधार पर उनके पटना स्थित कार्यालय एवं बेतिया के आवासीय परिसर में छापामारी की जा रही है. इस दौरान उनके ठिकानों से जेवरात सहित कई अन्य प्रकार के कागजात आदि मिलने की खबर है. वहीं, पटना और बेतिया स्थित उनके ठिकानों पर अभी भी रेड जारी है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • EOU ने बेतिया में की बड़ी कार्रवाई
  • खाद्य निगम के सहायक प्रबंधक के ठिकानों पर छापेमारी 
  • आय से अधिक संपत्ति का है मामला 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bettiah News Bettiah Crime News Bettiah Police EOU Action EOU
Advertisment
Advertisment