Advertisment

सब लोगों की फाइल खुलती है, पीएम मोदी की भी फाइल खुलेगी- मनोज झा

पीएम मोदी ने 4 जून को तेजस्वी यादव के जेल जाने की बात कही थी. जिस पर आरजेडी प्रवक्ता और सांसद मनोज झा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. मनोज झा ने पीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम गरिमा विहीन होते जा रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
manoj jha

पीएम मोदी की भी फाइल खुलेगी( Photo Credit : फाइल फोटो)

1 जून को आखिरी चरण का चुनाव होना है. इसे लेकर पक्ष-विपक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगाने का एक मौका नहीं छोड़ रही है. 25 मई को पीएम मोदी बिहार दौरे पर आए और उन्होंने आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी भी लगातार पीएम मोदी पर जुबानी हमला करते दिख रहे हैं. अपने भाषण में पीएम मोदी ने 4 जून को तेजस्वी यादव के जेल जाने की बात कही थी. जिस पर आरजेडी प्रवक्ता और सांसद मनोज झा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. मनोज झा ने पीएम के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम गरिमा विहीन होते जा रहे हैं. साथ ही यह भी कहा कि दुनिया के किसी भी पीएम ने इस तरह की अशोभनीय बातें नहीं की. आगे पीएम मोदी पर हमला करते हुए मनोज झा ने कहा कि पीएम मोदी तेजस्वी को जेल भेजने की धमकी दे रहे हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- नड्डा का 'इंडिया गठबंधन' पर हमला, कहा- आधे नेता जेल में , बाकी बेल पर

पीएम गरिमा विहीन होते जा रहे- मनोज झा

दरअसल, तेजस्वी का परिवर्तन पत्र उनकी परेशानी की वजह है. पीएम को पॉलिटिकल बात करनी चाहिए. यह गीदड़भभकी नहीं करनी चाहिए. अब मामला बहुत आगे चला गया है. आर्टिकल की बात करते हुए मनोज झा ने कहा कि आर्टिकल 15 और 16 आरक्षण खत्म करने की बात कहता है, लेकिन आपने तो सरकारी नौकरियां ही खत्म कर दी. आप न्यायालयों को चुनौती दे रहे हैं. आपका कहना है कि आप दैवीय रास्ते से आते हैं, अगर कोई ऐसा कहता है तो उसे डॉक्टर के पास जाना चाहिए. 

Advertisment

'सब लोगों की फाइल खुलती है और आपकी भी फाइल खुलेगी'

पीएम के मुजरा वाले बयान पर बोलते हुए मनोज झा ने कहा कि प्रधानमंत्री भैंस, मंगलसूत्र और बिजली काट देगा से मुजरा तक पहुंच चुके हैं. उन्हें शर्म आनी चाहिए. कौन इतनी घटिया बात करता है, आपने पद की गरिमा के साथ अन्याय किया है. पीसी करते हुए आरजेडी नेता ने कहा कि पीएम इंतजार कीजिए. सब लोगों की फाइल खुलती है और आपकी भी फाइल खुलेगी. अब झूठ बोलना बंद कर दीजिए. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पीएम गरिमा विहीन होते जा रहे- मनोज झा
  • सब लोगों की फाइल खुलती है
  • पीएम मोदी की भी फाइल खुलेगी

Source : News State Bihar Jharkhand

Tejashwi yadav RJD MP Manoj Jha Elections 2024 Lok Sabha Elections 2024 PM modi Bihar News
Advertisment
Advertisment