Advertisment

Bihar News: उत्पाद विभाग को मिली बड़ी सफलता, भारी मात्रा में शराब जब्त

मामला गोपालगंज से सामने आ रहा है. जहां उत्पाद विभाग ने कार्रवाई करते हुए एक गाड़ी को जब्त किया है. जिसमें से शराब की कई बोतलें बरामद हुई है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
panhc

शराब जब्त ( Photo Credit : फाइल फोटो )

राज्य में कहने को तो शराबबंदी है, लेकिन इसकी सच्चाई हर कोई जानता है. आये दिन नए नए मामले सामने आते रहते हैं. पुलिस जब कार्रवाई करने जाती है तो उनपर ही हमला कर दिया जाता है. छपरा में आज जहां शराब तस्करों का पीछा कर रही पुलिस वैन नदी में गिर गई. वहीं, दूसरा मामला गोपालगंज से सामने आ रहा है. जहां उत्पाद विभाग ने कार्रवाई करते हुए एक गाड़ी को जब्त किया है. जिसमें से शराब की कई बोतलें बरामद हुई है. बड़े ही शातिराना तरीके से तस्कर शराब की तस्करी कर रहे थे. 

Advertisment

बोलेरो गाड़ी को किया गया जब्त 

शराबबंदी वाले बिहार में शराब तस्कर आए दिन उत्तर प्रदेश से शराब को लेकर बिहार में बेचने आते रहे हैं. हालांकि उनके मंसूबे को नाकाम करने के लिए उत्पाद विभाग और पुलिस लगातार हर संभव प्रयास कर रही है. ताजा मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां पर कुचायकोट थाना क्षेत्र के NH27 जलालपुर चेक पोस्ट से उत्पाद विभाग के द्वारा एक बोलेरो गाड़ी को जब्त किया गया है. जिस गाड़ी से उत्पाद विभाग के टीम के द्वारा 720 पीस उत्तर प्रदेश से निर्मित टेट्रा पैक शराब बरामद किया गया है. 

यह भी पढ़ें : Crime News: चलती ट्रेन पर असामाजिक तत्वों ने बोला हमला, 6 से अधिक लोग घायल

तहखाना बनाकर छुपा रखा था शराब 

Advertisment

शराब तस्कर इतनी शातिर तरीके से शराब की तस्करी कर रहे थे कि आप जानकर आश्चर्य हो जाएंगे शराब तस्कर अपनी बोलोरो गाड़ी के बॉडी और नीचे चेचिस में तहखाना बनाकर शराब को छुपा रखा था. इस कार्रवाई में उत्पाद विभाग ने सिधवलिया थाना क्षेत्र के मुकेश कुमार नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जिसकी जानकारी उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने दी है. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रहे बोलोरो गाड़ी को जब हमारी टीम के द्वारा रोककर जांच पड़ताल किया गया तो उसमें शराब की बोतलें मिली है. गिरफ्तार शराब के साथ पकड़े गए आरोपों से उत्पाद विभाग पूछताछ कर रही है. 

रिपोर्ट - शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • उत्पाद विभाग के द्वारा बोलेरो गाड़ी को किया गया जब्त
  •  720 पीस टेट्रा पैक शराब किया गया बरामद 
  • तहखाना बनाकर छुपा रखा था शराब  

Source : News State Bihar Jharkhand

Gopalganj Police Gopalganj News Gopalganj Crime News Bihar News
Advertisment
Advertisment