Advertisment

उत्पाद विभाग की टीम ने 9 शराब तस्कर को किया गिरफ्तार, दर्जनों शराब भट्टियों को किया गया ध्वस्त

शेखपुरा जिले में उत्पाद विभाग की टीम ने शराब तस्करों के खिलाफ विशेष सघन छापेमारी अभियान चला रही है. इस अभियान के दौरान उत्पाद विभाग को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 9 शराब तस्करों को 250 सौ लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
liqour

9 शराब तस्कर को गिरफ्तार( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

बिहार में शरबबंदी कानून बस एक मजाक बन कर रह गया है क्योंकि कहने को तो ये कानून है मगर खुलेआम शराब की बिक्री होती है. लोग इस जहर को पीते हैं और खुद की जान जोखिम में डालते हैं. कुछ दिन पहले ही छपरा में जहरीली शराब से 70 से अधिक लोगों की मौत हो गई. जिसको लेकर बिहार सरकार की खूब किरकिरी हो रही है. विपक्ष लगातार बिहार सरकार पर हमला कर रही है. जिसके बाद पुलिस प्रशासन काफी सख्त हो गई है. इसी क्रम में शेखपुरा जिले में उत्पाद विभाग की टीम ने विशेष छापेमारी अभियान चलाकर 9 शराब तस्करों को 250 सौ लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : 'बिहार ने आपको इतना बड़ा नेता बनाया और आज डर लग रहा है बड़े ही शर्म की बात' - तारकिशोर प्रसाद

शेखपुरा जिले में उत्पाद विभाग की टीम ने शराब तस्करों के खिलाफ विशेष सघन छापेमारी अभियान चला रही है. इस अभियान के दौरान उत्पाद विभाग को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 9 शराब तस्करों को 250 सौ लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. वहीं, इस अभियान के दौरान दर्जनों शराब निर्माण की भट्टियों को भी ध्वस्त किया गया . आपको बता दें कि छापेमारी का नेतृत्व उत्पाद थानाध्यक्ष सह उत्पाद निरीक्षक प्रकाश कुमार ने की है. इस मामले में उत्पाद थानाध्यक्ष ने बताया कि इस अभियान में उत्पाद विभाग की अलग-अलग चार टीमों को लगाया गया था. वहीं, उन्होंने बताया कि इन शराब तस्करों के द्वारा संचालित दर्जनों भर शराब निर्माण की भट्टियों को मौके पर ही नष्ट कर दिया गया था. जबकि बरामद शराब की बड़ी खेप को छापामार दस्ते ने जब्त कर लिया और सभी शराब तस्करों के विरुद्ध स्थानीय उत्पाद थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जिसके बाद जल्द ही सभी को जेल भेज दिया जाएगा. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • अभियान चलाकर 9 शराब तस्करों को किया गया गिरफ्तार
  • 250 सौ लीटर शराब के साथ 9 तस्करों को किया गया गिरफ्तार
  • दर्जनों शराब निर्माण की भट्टियों को किया गया ध्वस्त 

Source : News State Bihar Jharkhand

prohibition law Excise department Bihar Sheikhpura Police Sheikhpura News Liquor Ban in Bihar Excise Department team
Advertisment
Advertisment