Advertisment

Crime News: उत्पाद विभाग ने की बड़ी कार्रवाई, 46 लोगों को किया गिरफ्तार

उत्पाद विभाग की टीम ने 46 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें 36 लोगों ने शराब पी रखी थी वहीं 10 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
utpad

बड़ी कार्रवाई( Photo Credit : फाइल फोटो )

बिहार राज्य कहने को तो शराबबंदी वाला राज्य है. इस कानून को लागू हुए कई साल बीत चुके हैं, लेकिन अब भी इसका कोई खास असर होता दिख नहीं रहा है, क्योंकि आय दिन तस्करों की गिरफ्तारी होते रहती है. ताजा मामला गोपालगंज से है जहां उत्पाद विभाग की टीम ने 46 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसमें 36 लोगों ने शराब पी रखी थी वहीं 10 तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है. ये लोग उत्तर प्रदेश से शराब की बड़ी खेप गोपालगंज लेकर जा रहे थे. सभी को रंगेहाथों गिरफ्तरा किया गया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट से नीतीश सरकार को बड़ी राहत, जातीय गणना के डेटा पब्लिकेशन पर रोक लगाने से इनकार

46 लोगों को किया गया गिरफ्तार 

दरअसल, उत्पाद विभाग की टीम ने नोडल रेड में 46 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये कार्रवाई यूपी-बिहार के बलथरी चेकपोस्ट सहित जिले के अन्य जगहों से की गई है. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि 46 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें 36 लोग शराब पीने वाले हैं और 10 शराब तस्करों की गिरफ्तारी की गई है. जिनके पास से भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब भी बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि कुछ लोग उत्तर प्रदेश से शराब की बड़ी खेप लेकर गोपालगंज में आ रहे थे और कुछ लोगों ने शराब पी रखी थी. वहीं, उन्होंने बताया कि यह कार्रवाई यूपी-बिहार के बलथरी चेकपोस्ट सहित जिले के अन्य जगहों से उत्पाद विभाग ने किया है. इस कार्रवाई के बाद शराबियों और शराब तस्करों में हड़कंप मच गया है. 

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • उत्पाद विभाग की टीम ने 46 लोगों को किया गिरफ्तार 
  • 10 शराब तस्करों की गिरफ्तारी की गई 
  • उत्तर प्रदेश से शराब की बड़ी खेप लेकर आ रहे थे 
  • कुछ लोगों ने पी रखी थी शराब 
  • भारी मात्रा में देशी और विदेशी शराब भी किया गया बरामद 
  •  शराब तस्करों में मच गया हड़कंप 

Source : News State Bihar Jharkhand

Gopalganj Police Gopalganj News Gopalganj Crime News Bihar News
Advertisment
Advertisment