Advertisment

Happy Holi 2023: बिहार में होली पर PM मोदी के इस चीज है भारी डिमांड

जी हां! बाजार में तो कई तरह की सामग्री हैं लेकिन सबसे ज्यादा डिमांड पीएम मोदी के मुखौटे और म्यूजिकल पिचकारी की है. बिहार की राजधानी समेत सभी जिले के मुख्यालय, शहर और गांव रंग, गुलाल, अबीर, पिचकारी, मुखौटों, टोपी, चश्मा से सज चुके हैं.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
holi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी( Photo Credit : फाइल फोटो)

रंगो के पर्व होली के अवसर पर वैसे तो रंग, अबीर, गुलाल की डिमांड रहती है लेकिन बिहार में अलग ही डिमांड लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है. बिहार में होली के अवसर पर बाजार सज चुके हैं. सड़कों, मोहल्लों यहां तक कि गलियों मे भी अबीर, रंग, गुलाल, पिचकारी की दुकानें सज गई हैं लेकिन किसी चीज की सबसे ज्यादा अगर डिमांड है तो वो है PM मोदी के मुखौटों की. जी हां! बाजार में तो कई तरह की सामग्री हैं लेकिन सबसे ज्यादा डिमांड पीएम मोदी के मुखौटे और म्यूजिकल पिचकारी की है. बिहार की राजधानी समेत सभी जिले के मुख्यालय, शहर और गांव रंग, गुलाल, अबीर, पिचकारी, मुखौटों, टोपी, चश्मा से सज चुके हैं.

Advertisment

PM के मुखौटे की मांग सबसे ज्यादा

इस बार हर्बल गुलाल की डिमांड लोगों के बीच सबसे अधिक है. लगभग सभी वर्ग के लोग तरह-तरह के मुखौटे पहनकर होली खेलते नजर आ रहे हैं और मुखौटों में पीएम मोदी के मुखौटे की डिमांड सबसे ज्यादा है. हालांकि, कई बाजारों में पीएम मोदी के मुखौटों की भारी शॉर्टेज देखने को मिल रही है.

ये भी पढ़ें-राष्ट्रपति-प्रधानमंत्री आवास को उड़ाने की दी थी धमकी, गया पुलिस ने भेजा जेल

Advertisment

म्यूजिकल गन पिचकारी बच्चों को खूब भा रही

इसके अलावा पिचकारियों के मामले में इस साल सबसे ज्यादा म्यूजिकल गन पिचकारी लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. म्यूजिकल गन पिचकारी में रंग के साथ साथ गाना भी बजता है और यह बटन दबाने से चेंज भी होता रहता है. वहीं छोटे बच्चों के लिए उनके पसंदीदा कार्टून के भी मुखौटे बाजार में उपलब्ध है. अलग-अलग कार्टून कैरेक्टर्स जैसे कि आयरन मैन, स्पाइडर मैन, हल्क, गुरिल्ला, बाघ, चिपांजी के मुखौटे भी नन्हें मुन्हें बच्चों को लुभाने के लिए बाजार में मौजूद हैं.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • होली पर चारों तरफ हर्षोल्लास
  • लोगों में त्यौहार को लेकर है खुशी
  • पीएम मोदी के मुखौटों की बाजार में है भारी डिमांड

Source : News State Bihar Jharkhand

Happy Holi 2023 happy holi PM Narendra Modi Face Mask of PM Modi
Advertisment
Advertisment