Advertisment

Bihar: कोल्ड ड्रिंग में नशे की दवा देकर पिता करता था गंदा काम, ऐसे हुआ खुलासा

बिहार से बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक कलयुगी पिता ने हवस की लालच में दानव बन बैठा और अपनी ही बेटी की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करता रहा.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
raped

कोल्ड ड्रिंग में नशे की दवा देकर पिता करता था गंदा काम( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार से बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है, जहां एक कलयुगी पिता ने हवस की लालच में दानव बन बैठा और अपनी ही बेटी की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करता रहा. बता दें कि प्रदेश के मुज्जफरपुर से यह बड़ी खबर आई है, जिसने हर किसी को हैरान कर के रख दिया. एक सौतेले पिता ने अपने 16 साल की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और ना सिर्फ एक बार यह सिलसिला कई दिनों तक चलता रहा. पिता बेटी को पहले कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा मिलाकर देता था और जब वह बेहोश लहो जाती थी तो उसके साथ रेप करता था. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- समस्तीपुर: बकाया राशि मांगने पर दबंगों ने बेरहमी से पीटा, फिर कुत्तों से कटवाया; हालत गंभीर

कोल्ड ड्रिंक में नशे की दवा देकर बेटी से रेप करता

बता दें कि यह घटना मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जब नाबालिग की मां को पूरी घटना के बारे में पता चला तो पति ने उसकी भी जमकर पिटाई कर दी. जैसे-तैसे मां-बेटी घर से भागकर थाने पहुंची और लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज कराया. शिकायत के बाद ही पुलिस हरकत में आई और एफआईआर दर्ज करते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है. वहीं, पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी की जा रही है. नाबालिग को भी मेडिकल जांच के लिए भेजा जा रहा है. बता दें कि आरोपी पेशे से ट्रक ड्राइवर है और उसकी दो बेटियां है, जिसमें से एक की शादी हो चुकी है.

Advertisment

पति की मौत के बाद देवर के साथ बसाया घर

वहीं, मामले पर पीड़िता की मां ने बताया कि 10 साल पहले ही उसके पहले पति की मौत हो गई थी, महिला की दो बेटियां हैं. इसे देखते हुए पति की मौत के बाद लोगों ने देवर के साथ ही महिला की शादी करा दी गई थी. 

राज्यभर से आए दिन हैवानियत से भरी घटनाएं सामने आ रही है. राज्य में बेटियों की सुरक्षा को लेकर भी बड़ा सवाल उठ रहा है. आखिर अगर कोई बेटी अपने घर में ही सुरक्षित नहीं है तो वह जाए तो जाए कहां.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • नशे की दवा देकर पिता करता था गंदा काम
  • पत्नी के रोकने पर करता था पिटाई
  • पति की मौत के बाद देवर के साथ बसाया घर

Source : News State Bihar Jharkhand

rape case muzaffarpur crime news hindi news update father raped daughter bihar local news muzaffarpur-news bihar News bihar Latest news rape in bihar
Advertisment
Advertisment