Advertisment

मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाश, गैस गोदाम कर्मियों को बंधक बनाकर लाखों रुपए लूटे, पुलिस खाली हाथ

दमाशों ने एक गैस गोदाम को अपना शिकार बनाया है. बदमाशों ने गोदाम पर तैनात कर्मचारी को बंधक बनाकर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लूट का ये मामला सदर थाना इलाके के खबरा पंचायत के मैदापुर की है. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
mauka

मौके पर मौजूद गैस गोदाम के कर्मचारी( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

मुजफ्फरपुर में बदमाशों के हौसलें सातवें आसमान पर हैं. आलम ये हो गए हैं कि बदमाश लूट जैसी बड़ी वारदातों को आसानी से अंजाम दे जाते हैं और पुलिस सिर्फ जांच करने भर की रह जाती है. ताजा मामले में बदमाशों ने एक गैस गोदाम को अपना शिकार बनाया है. बदमाशों ने गोदाम पर तैनात कर्मचारी को बंधक बनाकर लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लूट का ये मामला सदर थाना इलाके के खबरा पंचायत के मैदापुर की है. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. बदमाशों की संख्या दर्जनभर से अधिक थी. गैर गोदाम के कर्मी को बदमाशों ने बंधक बनाकर दो लाख रुपए की लूट को अंजाम दिया है.

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक, आज यानि 08 सितंबर की शाम 12 की संख्या में आए हथियारबंद  बदमाशों ने रमेश HP गैस एजेंसी में जमकर तांडव मचाया. बदमाश गोदाम में गैस लेने के बहाने घुसे थे और गैस का दाम पूछने के उपरांत एजेंसी कर्मी के साथ मारपीट शुरू कर दी. सभी कर्मियों को एक कमरे में बदमाशों ने बंद कर दिया और लगभग 2 लाख रुपए लूट कर भाग निकलने. दिन-दहाड़े हुए इस लूट कांड से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. 

ये भी पढ़ें-पितृपक्ष मेले को लेकर एक्टिव हैं CM नीतीश, गया को दी करोड़ों की सौगात

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर जांच शुरू कर दी है. मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. जानकारी मिलने पर घटनास्थल पर पहुंचे टाउन एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि पुलिस टीम मामले की जांच कर रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस के मुताबिक, बदमाशों को चिन्हित कर लिया गया है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. समाचार प्रेषण तक पुलिस द्वारा मामले में किसी भी बदमाश को गिरफ्तार नहीं किया जा सका था.

HIGHLIGHTS

  • मुजफ्फरपुर में बदमाशों का कहर
  • HP गैस एजेंसी के कर्मचारियों को बंधक बनाकर की लूटपाट
  • सदर थाना इलाके के खबरा पंचायत के मैदापुर का मामला

Source : News State Bihar Jharkhand

muzaffarpur crime news Muzaffarpur Hindi News Muzaffarpur latest news muzaffarpur-news
Advertisment
Advertisment