Advertisment

Accident News: ट्रक और टैंकर में लगी भीषण आग, चालक की झुलसने से मौत

पूर्वी चंपारण में एक ट्रक और टैंकर में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैंकर में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग की चपेट में ट्रक भी आ गया और ड्राइवर की घटनास्थल पर ही आग में झुलसकर मौत हो गई.

author-image
Rashmi Rani
New Update
tanker

टैंकर में लगी भीषण आग( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

पूर्वी चंपारण में एक ट्रक और टैंकर में टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि टैंकर में भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग की चपेट में ट्रक भी आ गया और ड्राइवर की घटनास्थल पर ही आग में झुलसकर मौत हो गई. आग इतनी भयानक थी कि आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड की टीम को घंटों लग गए. बताया जा रहा है कि तेल टैंकर को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. कुछ दूर तक ट्रक ने टैंकर को घसीटा जिससे टैंकर में आग लग गई. घटना कोटवा थाना क्षेत्र में एनएच 28 की है. 

Advertisment

ट्रक के चालक की हो गई मौत 

मिली जानकरी के अनुसार रात लगभग डेढ़ बजे गोपालगंज की ओर से पिपराकोठी की ओर एक तेल टैंकर और एक ट्रक एक हीं लेन में जा रहे थे. तब ही ट्रक ने तेल टैंकर को टक्कर मार दी. कुछ दूर तक टैंकर को घसीटने के बाद दोनों गाड़ियां रुक गई, लेकिन इसके बाद ही टैंकर में आग लग गई. ट्रक के सह चालक ने तो कुदकर अपनी जान बचा ली, लेकिन ट्रक का चालक भाग नहीं पाया और आग में झुलसने के कारण उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें : Crime News: आपसी झगड़े में तीन लोगों ने खाया जहर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

घंटों बाद आग पर पाया गया काबू 

Advertisment

मामले की सूचना फायर ब्रिगेड की टीम को सुबह में हुई. जिसके बाद मौके पर पहुंची टीम ने आग पर काबू पाने की कोशिश की घंटों बाद आग पर काबू पाया गया. कोटवा थानाध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम के साथ हम सभी मोके पर पहुंचे. आग काफी तेजी से फैल रही थी. इस घटना में ट्रक ड्राइवर की मौत झुलसने से हो गई है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

HIGHLIGHTS

  • ट्रक और टैंकर में लग गई भीषण आग 
  • ड्राइवर की घटनास्थल पर ही हो गई मौत 
  • मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

East Champaran News Motihari Police East Champaran police Motihari News
Advertisment
Advertisment