Advertisment

Bihar News: बिहार जा रही दूसरी ट्रेन में फिर लगी आग, 19 यात्री घायल, 12 घंटे में दूसरा हादसा

उत्तर प्रदेश के इटावा में दूसरा बड़ा रेल हादसा हो गया है. दिल्ली से बिहार जा रही वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई है.

author-image
Rashmi Rani
एडिट
New Update
trainh

रेल हादसा( Photo Credit : फाइल फोटो )

उत्तर प्रदेश के इटावा में दूसरा बड़ा रेल हादसा हो गया है. दिल्ली से बिहार जा रही वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई है. अगलगी की ये घटना स्लीपर बोगी में हुई है. इस घटना में 19 यात्री घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि सभी यात्री छठ पूजा में शामिल होने के लिए घर आ रहे थे. 12554 वैशाली एक्सप्रेस सहरसा जा रही थी. इसी बीच ट्रेन में अचानक आग लग गई. फिलहाल इस बात का पता नहीं चल सका है कि आग कैसे लगी. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.   

Advertisment

यह भी पढ़ें : BPSC पास शिक्षकों की नियुक्ति हुई रद्द, DEO ने भेजा पत्र

12 घंटे में दूसरा हादसा 

बताया जा रहा है कि आग ट्रेन की एस 6 कोच में लगी है. घायल हुए 11 रेल यात्रियों को सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में और 8 रेल यात्रियों को डॉ.भीमराव अंबेडकर राजकीय संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जहां सभी का इलाज चल रहा है. घटना मैनपुरी आउटर फाटक के पास हुई है. आपको बात दें कि इससे पहले बुधवार को नई दिल्ली-दरभंगा एक्सप्रेस (02570) में आग लग गई थी. ये घटना भी स्लीपर बोगी में ही हुई थी. जिसमें पूरी बोगी जलकर राख हो गई थी. यात्रियों ने ट्रेन से कूदकर अपनी जान बचाई थी. इस हादसे में 8 यात्री घायल हो गए थे. बताया जा रहा ही कि एक यात्री ट्रेन में पटाखा लेकर जा रहा था. जिस कारण ट्रेन में आग लग गई थी.  

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • इटावा में दूसरा बड़ा रेल हादसा 
  • वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन में लग गई आग
  • सभी घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती 

Source : News State Bihar Jharkhand

Patna News bihar police Patna Crime News patna police Bihar News
Advertisment
Advertisment