Advertisment

पहले दुपट्टे से घोंटा युवती का गला, फिर तेजाब से जला दिया चेहरा

वेन थाना पुलिस ने सोमवार को ग्रामीणों की सूचना पर अकौना गांव के पंचकुरवा खंधा स्थित पैमार नदी से एक अज्ञात 20 वर्षीया युवती का शव बरामद किया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
nalanda crime

पहले दुपट्टे से घोंटा युवती का गला( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

Advertisment

वेन थाना पुलिस ने सोमवार को ग्रामीणों की सूचना पर अकौना गांव के पंचकुरवा खंधा स्थित पैमार नदी से एक अज्ञात 20 वर्षीया युवती का शव बरामद किया है. मृतका युवती समीज-सलवार पहने हुई हैं. गले में दुपट्टा का फंदा कसा है, शव के समीप से आधी बोतल एसिड भी बरामद हुई. अंदेशा लगाया जा रहा है कि हत्या के बाद बदमाशों ने साक्ष्य छिपाने की मंशा से एसिड से चेहरा को जला दिया है. जब ग्रामीण खेत में काम करने जा रहे थे तो शव देखा, उसके बाद इलाके के सनसनी फैल गई. वहीं आसपास के ग्रामीण शव को देखने के लिए नदी पहुंच गए. मगर शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई.

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पास से ही आधी बोतल एसिड बरामद की गई. खबरों की मानें तो शव को जलाने के लिए एसिड का इस्तेमाल किया गया था. मगर युवती का सिर्फ चेहरा जला हुआ है. चेहरा जलने की वजह से शव की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. हालांकि पुलिस दावा कर रही है कि जल्द से जल्द शव की पहचान कर ली जाएगी. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है.

वहीं इलाके में तरह-तरह की चर्चा सामने आ रही है. ग्रामीणों का कहना है कि प्रेम प्रसंग में इस तरह का कदम उठाया गया होगा. वहीं वेन थानाध्यक्ष जय किशन कुमार ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और युवती का शव बरामद किया. प्रारंभिक जांच में ऑनर किलिंग प्रतीत हो रहा है. जांच के उपरांत हत्या की वजह स्पष्ट हो पाएगी, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

रिपोर्टर- शिव कुमार

Source : News State Bihar Jharkhand

Crime news Nalanda News Bihar Crime News Bihar latest Hindi news girl burnt by acid in Bihar
Advertisment
Advertisment