logo-image
लोकसभा चुनाव

फिल्म 'Main Atal Hoon' का First look पोस्टर जारी, अटल के रूप में दिखे पंकज त्रिपाठी

पूर्व पीएम अटल जी पर बन रही फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर में पंकज त्रिपाठी बिल्कुल अटल जी की ही तरह दिख रहे हैं. 

Updated on: 25 Dec 2022, 01:48 PM

highlights

  • दिसंबर 2023 में रिलीज होगी फिल्म
  • अभिनेता पंकज त्रिपाठी निभाएंगे अटल जी की भूमिका

Patna:

आज भारत के पूर्व पीएम 'भारत रत्न' अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती है. अब उनपर जल्द ही फिल्म बनकर आएगी. दरअसल, फिल्म निर्माताओं ने घोषणा की थी कि पंकज त्रिपाठी पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेई के बायोपिक में उनका किरदार  यानि भूमिका निभाएंगे. लोग अटल जी के रूप में पंकज त्रिपाठी को देखने का इंतजार कर रहे थे लेकिन अब दर्शकों का इंतजार खत्म हो गया है. दरअसल, पूर्व पीएम अटल जी पर बन रही फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. पोस्टर में पंकज त्रिपाठी बिल्कुल अटल जी की ही तरह दिख रहे हैं. 

Image

अटल जी की जयंती के मौके पर उनकी बायोपिक ‘मैं अटल हूं’ का पहला पोस्टर सामने आया है.  पंकज त्रिपाठी को अटल जी के लुक में देखकर कोई भी चकमा खा जाएगा. फिल्म का डॉयरेक्शन रवि जाधव द्वारा किया गया है. फिल्म के म्यूजिक को सलीम-सुलेमान ने दिया है और लिरिक्स समीर ने लिखे हैं. साथ ही इस बात की भी जानकारी दी गई है कि फिल्म 'मैं अटल हूं' दिसंबर 2023 में रिलीज होगी. रिलीज की तिथि अभी तक नहीं तय की गई है लेकिन माना जा रहा है कि फिल्म को 25 दिसंबर 2023 या इसके आस-पास ही अटल जी की जयंती को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा. 

ये भी पढ़ें-जयंती पर 'भारत रत्न' अटल को CM नीतीश ने किया याद, कहा-'मुझ पर बहुत भरोसा करते थे'

ये भी पढ़ें-नवादा सदर अस्पताल का हाल, शव को पाव भाजी के ठेले पर ले जाने को मजबूर हुए परिजन

फिल्म का पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए, अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने लिखा, ''अटल' जी के व्यक्तित्व को पर्दे पर साकार करने के लिए मुझे संयम से मेरे व्यक्तिमत्व पर काम करना जरूरी है, यह मैं जानता हूँ. स्फूर्ति और मनोबल के आधार से मैं नई भूमिका को न्याय दे सकूंगा यह अटल विश्वास मुझे है. #MainAtalHoon सिनेमाघरों में, दिसंबर 2023.'

ये भी पढ़ें-'भारत रत्न' अटल के बहाने BJP का CM नीतीश पर हमला, कहा-'उनके सपनों को तोड़ा है'

 

 

पंकज त्रिपाठी मूल रूप से बिहार के गोपालगंज के रहने वाले हैं और 2004 से भारतीय सिनेमा की दुनिया में एक्टिव हैं. अबतक दर्जनों हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने अपने सिने करियर की शुरुआत 'रन' फ़िल्म से की थी. 2018 की वेब सीरीज़ 'मिर्जापुर' और 'मिर्जापुर सीज़न 2', 'सेक्रेड गेम्स' से उन्हें खास पहचान मिली. पंकज त्रिपाठी 50 से ज्यादा फिल्मों में अबतक काम कर चुके हैं.