Advertisment

Opposition Unity: पटना में महाजुटान के पहले पोस्टर वार, AAP कार्यकर्ता ने केजरीवाल को बताया PM उम्मीदवार

पटना में महागठबंधन की बैठक के पहले पोस्टर वार शुरू हो गया है. राजधानी की मुख्य सड़कें पक्ष-विपक्ष की पोस्टर्स से पटी हुई हैं.

Advertisment
author-image
Jatin Madan
New Update
aap poster

AAP के कार्यकर्ता ने लगाया विवादित पोस्टर.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

Advertisment

पटना में महागठबंधन की बैठक के पहले पोस्टर वार शुरू हो गया है. राजधानी की मुख्य सड़कें पक्ष-विपक्ष की पोस्टर्स से पटी हुई हैं. JDU, RJD, कांग्रेस, AAP के साथ साथ BJP ने भी पोस्टर लगाए हैं. महागठबंधन के दलों ने पोस्टर्स से अपने नेताओं का स्वागत कर रहे हैं तो BJP ने पोस्टर के जरिए बैठक पर कसा तंज है. वहीं, आप के कार्यकर्ता ने विवादित पोस्टर लगाया है. पोस्टर में केजरीवाल को PM उम्मीदवार बताया है.

Advertisment

publive-image

BJP ने कसा तंज

भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के पोस्टरों के बीच एक पोस्टर लगाया है इसमें लिखा है "ठग्स ऑफ इंडिया", "परिवारवाद एवं भ्रष्टाचार में डूबी पार्टियों का महासम्मेलन" और "हल्ला है हर ओर बिहार में मिलेंगे सारे चोर". इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव, राहुल गांधी, उद्धव ठाकरे, ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, स्टालिन और हेमंत सोरेन की तस्वीरें लगाई गई हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: केजरीवाल, ममता सहित कई राजनीतिक दिग्गज आज पहुंचेंगे पटना, कल होगी अहम बैठक

AAP का विवादित पोस्टर

वहीं, पटना में महाजुटान से पहले एक विवादित पोस्टर भी लगा है. AAP के कार्यकर्ता द्वारा लगाए गए इस विवादित पोस्टर में केजरीवाल को PM उम्मीदवार बताया गया है. इसके साथ ही इस पोस्टर में नीतीश के BJP से पुराने संबंधों पर वार किया गया है. पोस्टर में पीएम के साथ हाथ मिलाते नीतीश की तस्वीर है. इस पोस्टर में 'आशा है ना विश्वास है संभल कर रहना देश के लोगों यह नीतीश कुमार है मोदी जी का खासम खास है' लिखा है. ये पोस्टर AAP कार्यकर्ता विकास कुमार ज्योति ने लगाया है. आपको बता दें कि महाजुटान में भाग लेने के लिए आप संयोजक अरविंद केजरीवाल आज पटना पहुंच रहे हैं. 

Advertisment

ये नेता आज आएंगे पटना

आपको बता दें कि बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, भाकपा महासचिव डी राजा, भाकपा माले महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य आज पटना आएंगे.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • महागठबंधन की बैठक के पहले पोस्टर वार शुरू
  • पक्ष-विपक्ष की पोस्टर्स से पटी राजधानी पटना
  • JDU, RJD, कांग्रेस, AAP ने लगाए पोस्टर
  • सभी दलों ने पोस्टर्स से अपने नेताओं का किया स्वागत

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics PM candidate Opposition Unity CM Nitish Kumar arvind kejriwal Bihar News
Advertisment
Advertisment