Advertisment

दहेज के लिए नवविवाहिता का सिर फोड़ा, हाथ-पैर बांध कर पीटा, फिर की हत्या

मधेपुरा में एक नवविवाहिता की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. घर में बंद कर नवविवाहिता के हाथ पैर बांध कर मौत के घाट उतारा गया है.

author-image
Jatin Madan
New Update
crime news

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

मधेपुरा में एक नवविवाहिता की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. घर में बंद कर नवविवाहिता के हाथ-पैर बांध कर मौत के घाट उतारा गया है. घर का दरवाजा काफी देर तक बंद होने पर ग्रामीणों को शक हुआ. जिसके बाद लोगों ने घर में झांककर देखा तब जाकर मामले का खुलासा हुआ. जिसके बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मृतका महिला सुपौल के भीमपुर की रहने वाली थी और उसने भागकर अपनी प्रेमी के साथ शादी की थी. वहीं, हत्या की खबर के बाद मृतका के भाई ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दहेज के लिए लड़की के साथ मारपीट करते थे. वहीं, भाई ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है.

Advertisment

हाथ-पैर बंधे मिला शव

मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के घैलाढ़ ओपी के घैलाढ़ वार्ड नंबर 1 में ये वारदात हुई है. पड़ोसियों ने बताया कि शव के दोनों हाथ-पैर बंधे थे और शव पर कपड़े नहीं थे. सिर से काफी खून बह रहा था. देखकर ऐसा लग रहा था कि नवविवाहिता की वीभत्स तरीके से हत्या की गई है. शव देख कर ऐसा लग रहा था कि मृतका हत्यारों से आखिरी क्षण तक जूझती रही होगी.

दहेज हत्या का आरोप

Advertisment

वहीं, मौके पर पहुंचे परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है. वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतका के परिजनों ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. 

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi मामले पर CM Nitish Kumar ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

भाई ने दी जानकारी

Advertisment

मामले की जानकारी देते हुए मृतका के भाई विजेंद्र कारपत ने बताया कि उसके परिवार को ग्रामीणों से सूचना मिली थी कि उनकी बेटी का शव मिला है. उसकी हत्या की गई है. जिसके बाद वो सभी मौके पर पहुंचे, वहां युवती का शव पड़ा हुआ था. शव को देखकर लग रहा था कि हत्या से पहले मारपीट की गई है. युवती के भाई का कहना है कि ससुराल के लोगों की ओर से लगातार दहेज की मांग की जा रही थी. इसके लिए ही हत्या की गई है. 

मधेपुरा : रूपेश कुमार

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मधेपुरा में नवविवाहिता की हत्या
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस
  • परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Crime News Madhepura Police Bihar News Madhepura News
Advertisment
Advertisment