Advertisment

अवैध संबंध के चक्कर में महिला ने जवान बेटे की कराई हत्या, विधवा हो गई बहू

बिहार से अकसर अजीबो-गरीब घटनाएं सामने आती रहती है, जिसे लेकर राज्य सुर्खियों में बना रहता है. एक बार फिर ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनने वाला दंग है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
illegal relationship

महिला ने जवान बेटे की कराई हत्या( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार से अकसर अजीबो-गरीब घटनाएं सामने आती रहती है, जिसे लेकर राज्य सुर्खियों में बना रहता है. एक बार फिर ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में सुनने वाला दंग है. वहीं, ऐसी ही एक घटना अररिया के फारबिसगंज से आया है, जहां एक मां ने अपनी आशिकी के चक्कर में अपने ही बेटे की हत्या करवा दी. दरअसल, पिछले कुछ समय से महिला का अवैध संबंध चल रहा था. जिसके बारे में जब बेटे को पता चला तो उसने इसका विरोध किया. जिसके बाद मां ने प्रेमी के संग मिलकर पहले तो बेटे का अपहरण करवाया और फिर उसे मौत के घाट उतरवा दिया. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- सबक सिखाने के लिए माता-पिता ने बेटे को फंदे से लटकाया, हत्या कर शव को तालाब में फेंका

अवैध संबंध में महिला ने बेटे की ले ली जान

पुलिस ने सुमन यादव का शव अररिया के चंदा चौक स्थित जेबीसी नहर से बरामद किया है. मामले को लेकर पुलिस ने गुरुवार को युवक की मां को गिरफ्तार कर लिया है.बताया जा रहा है कि आरोपी महिला के पति रिटायर्ड फौजी थे, जिनकी कुछ महीने पहले ही संदेहास्पद अवस्था में मौत हो गई थी. जिसे लेकर भी ग्रामीणों में कई तरह की बातें हैं. वहीं, पति के मौत के बाद महिला ने घर में बाहर से लोगों को बुलाना शुरू कर दिया. 

Advertisment

बहू की शिकायत पर पुलिस ने मामले का किया खुलासा

वहीं, मृतक के चाचा ने अपनी भाभी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसके भाई की भी हत्या अवैध संबंध को लेकर ही कराई गई थी और आज इस संबंध के चक्कर में महिला ने अपने बेटे की भी हत्या करा दी. मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है और मृतक की पत्नी के आवेदन पर पहले किडनैपिंग का केस दर्ज किया गया था. फिलहाल पुलिस केस में दर्ज अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • गैर मर्द के चक्कर में मां ने बेटे की कराई हत्या
  • बहू ने पति के अपहरण का कराया मामला दर्ज
  • पुलिस ने पूरे मामले का किया खुलासा

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news update illegal relationship bihar local news Araria News Crime news bihar News bihar Latest news Bihar crime
Advertisment
Advertisment