Advertisment

छेड़खानी का विरोध करने पर चार मनचलों ने मिलकर महिला की कर दी पिटाई

लेकिन नालंदा में अपराधियों ने सारी हदें ही पार कर दी. पहले तो महिला के साथ छेड़खानी की और जब उसने इसका विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी गई. गंभीर अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
mahila 123

अस्पताल में भर्ती महिला( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

महिलाओं से छेड़खानी करना उन्हें परेशान करना अब ऐसा लगता है कि आम बात हो चुकी है. प्रशासन की लाख कोशिश की बाद भी मनचलें अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहें है. लेकिन नालंदा में अपराधियों ने सारी हदें ही पार कर दी. पहले तो महिला के साथ छेड़खानी की और जब उसने इसका विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई कर दी गई. गंभीर अवस्था में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. 

Advertisment

मामला नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र के विलासपुर गांव की है. परिवार के सदस्य ने बताया कि गांव में खेल तमाशा चल रहा था. जिसे देखने के लिए वो भी गई थी. लेकिन मनचलों की गन्दी नज़र उस पर पड़ गई. फिर क्या था दो मनचलों ने उसके साथ छेड़खानी की, जिसका महिला ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और फायरिंग कर मौके से फरार हो गए.  

बताया जा रहा है कि छेड़खानी का विरोध करने पर चार लड़कों ने मिलकर महिला पिटाई की है. जख्मी महिला को इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां महिला का इलाज कराया जा रहा है. पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है. लेकिन पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. हालांकि पुलिस ने कहा है की मामले की जांच की जाएगी जिसके बाद दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

Source : News Nation Bureau

Bihar Sharif Sadar Hospital bihar police molestation Bihar Sharif Crime Against Female Bihar crime Nalanda News
Advertisment
Advertisment