Advertisment

भोजपुर में दिनदहाड़े किशोरी के साथ गैंग रेप, खेत में दिया वारदात को अंजाम

भोजपुर में एक लड़की के साथ गैंग रेप की वारदात का मामला सामने आया है. मामला बहोरनपुर ओपी के एक गांव का है. मामले की शिकायत पीड़िता की मां ने पुलिस को दी है.

author-image
Jatin Madan
New Update
rape news

फाइल फोटो( Photo Credit : फाइल फोटो)

भोजपुर में एक लड़की के साथ गैंग रेप की वारदात का मामला सामने आया है. मामला बहोरनपुर ओपी के एक गांव का है. मामले की शिकायत पीड़िता की मां ने पुलिस को दी है. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार हुए आरोपियों के नाम मंजय बिंद उर्फ मंजर चौधरी और रामबाबू गोंड है. दोनों ही आरोपी शाहपुर थाना क्षेत्र के बहोरनपुर ओपी के रहने वाले हैं.

Advertisment

दरिंदो ने नहीं छोड़ा

मिली जानकारी के अनुसार 14 साल की एक किशोरी घास काटने के काम के लिए बहोरनपुर दियारा क्षेत्र गई थी. वहां वो एक गेहूं के खेत में काम कर रही थी. जब वो खेत में अकेली थी तब दो युवकों ने उसे पकड़ लिया और खेत में ही उसके साथ दिनदहाड़े सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान दोनों ने पीड़िता के साथ मारपीट भी की और दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया. पीड़िता दर्द से चिल्लाती रही, हाथ पैर मारती रही, लेकिन दरिंदो ने उसे नहीं छोड़ा. आरोपी काफी देर तक बारी-बारी से उसका रेप करते रहे. उसकी चीखें सुनने वाला वहां कोई नहीं था. 

यह भी पढ़ें: भगवान राम के त्योहार पर झारखंड में तकरार, BJP ने कहा-आस्था पर चोट बर्दाश्त नहीं

Advertisment

वीडियो बनाकर दी धमकी

घंटों तक रेप करने के बाद आरोपी पीड़िता को खेत में ही छोड़कर फरार हो गए. जाते-जाते आरोपियों ने उसे जान से मारने और वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी. कुछ देर बाद पीड़िता ने हिम्मत कर अपने आप को संभाला और घर पहुंच कर अपनी मां को वारदात की जानकारी दी. जिसके बाद पीड़िता की मां ने शाहपुर थाने में जाकर शिकायत दर्द करवाई और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. 

जांच में जुटी पुलिस

Advertisment

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है. मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने वारदात वाले स्थान से भी कई साक्ष्य जुटाए हैं.

HIGHLIGHTS

  • भोजपुर में 14 साल की लड़की से गैंगरेप
  • दो आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम
  • पुलिस ने दोनों आरोपियों की किया गिरफ्तार
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

bihar police Bhojpur Police Bhojpur News Bhojpur Crime News Bhojpur Gang Rape Bihar News
Advertisment
Advertisment