Advertisment

गया: यात्रियों से भरी बस पलटी, हादसे में 6 घायल

बिहार के गया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां रविवार की सुबह यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 15 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई, जिससे आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. वहीं पुलिस के पहुंचने से पहले ही चालक व खलासी भाग गये.

author-image
Ritu Sharma
New Update
accident

यात्रियों से भरी बस पलटी( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के गया से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां रविवार की सुबह यात्रियों से भरी एक बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे 15 फीट गहरे गड्ढे में गिर गई, जिससे आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. वहीं पुलिस के पहुंचने से पहले ही चालक व खलासी भाग गये. हादसा जिले के डोभी थाना क्षेत्र के एनएच 83 मानी गांव के पास हुआ. वहीं, बस के पीछे आ रहे ऑटो चालक ने बताया कि बस एनएच 83 पर ठीक से चल रही थी, अचानक मणि पार के पास बस सड़क के बायीं ओर गड्ढे में गिर गयी. इसके साथ ही बस पलटते ही कुछ मिनट के बाद बस के अंदर से खिड़की के सहारे सभी यात्री बाहर निकले और जैसे-तैसे अपनी जान बचाएं, जिसमें आधा दर्जन यात्री को चोटें आई हैं. फिलहाल सभी का इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जा रहा है.

Advertisment

पुलिस के पहुंचते ही फरार चालक 

इसके साथ ही गया डोभी एनएच 83 के पास जैसे ही यात्रियों से भरी बस पलटी, पुलिस के डर से चालक और खलासी यात्रियों को घायल अवस्था में बस में ही छोड़कर भाग गये. इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि जय भवानी नामक बस गया से बाराचट्टी को जाती थी. इसी क्रम में रविवार की सुबह करीब 11 बजे बस का ब्रेक फेल हो जाने के कारण डोभी के मानी गांव के पास अचानक अनियंत्रित होकर गड्ढे में जा गिरी, जिसमें बस में करीब 35 यात्री सवार थे, जिसमें छह यात्री घायल हो गये, जिनका इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया है. वहीं इस संबंध में डोभी थाने के पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है और वे घटनास्थल पर जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update Today: नेपाल में बारिश से बिहार परेशान, अगले 5 दिनों के लिए अलर्ट जारी

Advertisment

यह भी पढ़ें: Bihar News: खतरे में है पूर्णिया के 72, 826 बच्चों की जिंदगी, कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

HIGHLIGHTS

  • बिहार में दर्दनाक सड़क हादसा 
  • यात्रियों से भरी बस पलटी
  • हादसे में 6 घायल
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Gaya Breaking News Gaya News Bihar Hindi News Crime Bihar Crime Breaking News Gaya Hindi Today Gaya Bihar News today Gaya crime Bihar Breaking News Bihar crime Bihar News Bihar News Today
Advertisment
Advertisment