Advertisment

OMG! एक साल के बच्चे ने चबा-चबाकर मार डाला सांप, परिजन लेकर पहुंचे अस्पताल, फिर...

Gaya: गया जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक साल के बच्चे ने सांप चबा-चबाकर मार डाला. इस घटना के बाद फौरन परिजन बच्चे को डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे, जहां...

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
gaya baby eats snake

बिहार के गया से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक साल का बच्चा चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा है कि इस बच्चे ने सांप को चबा-चबाकर मार डाला. वहीं इस घटना के बाद से इलाके का हर शख्स हैरान है.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला 17 अगस्त का बाताया जा रहा है. घटना गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के जमुहार गांव की है, जहां राकेश कुमार नाम के एक युवक का एक साल का बच्चा अपने घर की छत पर खेल रहा था. इस बीच एक सांप की तरह दिखने वाला कीड़ा रेंगता हुआ बच्चे के पास आ जाता है. 

उठाया और चबाना शुरू कर दिया...

ग्रामीण लोगों के मुताबिक इस कीड़े को ग्रामीण लोग तेलिया सांप कहते हैं जो कि अकसर बरसात के दिनों में निकलते हैं. जैसे ही वह सांप बच्चे के सामने आता है वैसे ही वह खिलौने की तरह उसके साथ खेलना शुरू कर देता है. इसके बाद देखते ही देखते वह सांप को मुंह में लेकर दांतों से चबाने लगता है. इस बीच बच्चे की मां की अचानक नजर पड़ जाती है और वह यह नजारा देखकर घबरा जाती है. हैरान और परेशान मां अपने बच्चे के पास जाती है और उसके मुंह सांप को बाहर निकालकर फेंक देती है. इसके बाद परिजनों को जैसे ही इसकी खबर लगी तो फौरन बच्चे को लेकर फतेहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: डॉक्टरों के रहते अस्पताल में इलाज करने आया तांत्रिक, ठीक करने के बहाने करता रहा खिनौना काम

जहरीला नहीं था सांप

हालांकि बच्चे का डॉक्टर ने चेकअप किया और कहा कि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ है. बताया कि यह सांप जहरीला नहीं है. अक्सर बारिश के दिनों में यह मिल जाता है. यह सुनने के बाद परिवार वालों ने राहत की सांस ली. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बारे में जैसे ही गांव के लोगों को पता चला तो ग्रामीणों की भीड़ लग गई. मरे हुए वार्म स्नेक का सभी अपने मोबाइल में वीडियो बनाने लगे. बच्चे की मां का कहना है कि उन्होंने जैसे ही देखा कि बच्चे ने मुंह में सांप लिया तो तुरंत उन्होंने निकालकर फेंक दिया. 

      

Advertisment

 

 

Gaya
Advertisment
Advertisment