Advertisment

गया: एसटीएफ टीम को मिली बड़ी सफलता, तमंचा लहराने वाले मुखिया को किया गिरफ्तार

बिहार के गया के लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है, जहां लड़कियों के साथ डांस के दौरान बार-बार पिस्टल का प्रदर्शन करने और सरेआम फायरिंग की घटना के आरोपी मुखिया पति वकील को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Bihar Today News

एसटीएफ टीम को मिली बड़ी सफलता( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के गया के लोगों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है, जहां लड़कियों के साथ डांस के दौरान बार-बार पिस्टल का प्रदर्शन करने और सरेआम फायरिंग की घटना के आरोपी मुखिया पति वकील को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब एसटीएफ की टीम ने मुखिया पति को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई थी, जानकारी के मुताबिक पिछले साल गया जिले के नीमचक बथानी थाना अंतर्गत सरेन पंचायत के मुखिया पति मोहम्मद वकील उर्फ ​​दुखी का एक वीडियो वायरल हुआ था.

Advertisment

आपको बता दें कि इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक पारिवारिक कार्यक्रम में डांसरों के डांस के दौरान वह न सिर्फ बार बालाओं के साथ डांस कर रहे हैं, बल्कि पिस्टल का प्रदर्शन करते हुए खुलेआम फायरिंग भी कर रहे हैं. इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद नीमचक बथानी थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई, हालांकि एफआईआर दर्ज होने के बाद से आरोपी मुखिया पति मोहम्मद वकील फरार है. वहीं, इसी क्रम में गुप्त सूचना मिलने के बाद एसटीएफ की टीम ने छापेमारी की और मोहम्मद वकील को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: पिछले 24 घंटे में गंगा के पानी में 30 सेमी की वृद्धि, खतरे के निशान से बह रही 15 सेंटीमीटर ऊपर

इसके साथ ही आपको बता दें कि सरेन पंचायत की मुखिया तरमन खातून का पति मोहम्मद वकील उर्फ ​​दुखी एक कुख्यात अपराधी रहा है और उस पर हत्या समेत कई संगीन मामले दर्ज हैं. इस संबंध में पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुप्त सूचना मिलने के बाद एसटीएफ और स्थानीय पुलिस की टीम ने नीमचक बथानी के मंझौली गांव में छापेमारी की और आरोपी मुखिया पति मोहम्मद वकील को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Advertisment

इस मामले में एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि उसे उसके गांव मंझौली से गिरफ्तार किया गया है. एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी वकील के खिलाफ 6 से अधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें उस पर अपने गांव के खलील मियां समेत दो लोगों की हत्या का भी आरोप है. बता दें कि, वकील के डर से मृतक खलील मियां का परिवार बिहार से बाहर रहता है. जानकारी के मुताबिक, करीब 1 महीने से उसकी गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ की टीम लगी हुई थी. गिरफ्तार मुखिया पति जिले के टॉप टेन अपराधियों में से एक है.

HIGHLIGHTS

  • गया में एसटीएफ टीम को मिली बड़ी सफलता
  • तमंचे लहराने वाला मुखिया पति को किया गिरफ्तार
  • लोगों ने एसटीएफ टीम की सराहना की
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Gaya Crime News Gaya Breaking News Gaya News Gaya crime today news hindi news Gaya Police
Advertisment
Advertisment