Advertisment

गिरिराज सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, कहा - जब मंदिर तोड़े जा सकते हैं तो कब्रिस्तान क्यों नहीं

बेगूसराय में फोरलेन निर्माण के दौरान जीरोमाइल से बेगूसराय के बीच कई जगहों पर मंदिर को तोड़ा गया लेकिन देवना के पास विवादित जमीन में बने कब्रिस्तान को नहीं हटाया गया. जिस वजह से सर्विस लेन नहीं बन पाया है.

author-image
Rashmi Rani
New Update
giriraj

Giriraj Singh( Photo Credit : फाइल फोटो )

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह लगातार बिहार सरकार पर हमलावर है. महागठबंधन की सरकार पर निशाना साधते हुए नजर आते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने कब्रिस्तान को लेकर बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा है कि जब मंदिरों को तोड़ा जा सकता है तो फिर कब्रिस्तान को क्यों नहीं. विकास के नाम ना जाने कितने मंदिरों को खली करवाया गया उसे तोड़ दिया गया मगर जब बात कब्रिस्तान की आई एक कब्रिस्तान के लिए सड़क का काम रुका हुआ है. 

Advertisment

दरअसल, बेगूसराय में फोरलेन निर्माण के दौरान जीरोमाइल से बेगूसराय के बीच कई जगहों पर मंदिर को तोड़ा गया लेकिन देवना के पास विवादित जमीन में बने कब्रिस्तान को नहीं हटाया गया. जिस वजह से सर्विस लेन नहीं बन पाया है. इसको लेकर गिरिराज सिंह ने जिला प्रशासन पर हमला बोलते हुए कहा कि फोरलेन के सर्विस लेन में टैंकर पड़ा रहता है. सर्विस लेन को बाधित कर दिया गया है.

जिला प्रशासन के द्वारा मंदिर को हटाया गया लेकिन कब्रिस्तान को नहीं, एक निवर्तमान डीएम के द्वारा सर्विस लेन को बाधित कर कब्रिस्तान की घेराबंदी करवा दी गई. अगर जिला प्रशासन ने 6 माह के अंदर जमीन को खाली नहीं करवाया तो वह अब आंदोलन करेंगे. जब विकास कार्य के लिए मंदिर को खाली कराया जा सकता है जो कब्रिस्तान की जमीन जो विवादित है. उस स्थान को भी हटाया जाए. कब्रिस्तान का विरोध नहीं करता हूं लेकिन उसे दूसरे जगह सरकारी जमीन पर दिया जाए और कब्रिस्तान को बनाया जाए.

इनपुट - कन्हैया कुमार झा 

Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Giriraj Singh Controversial statement four lane construction Giriraj Singh zeromile Union minister Giriraj Singh Begusarai
Advertisment
Advertisment