Advertisment

गिरिराज सिंह ने CM नीतीश पर बोला हमला, कहा-'राजधर्म भूल चुके हैं'

उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार बिहार की चिंता नहीं कर रहे हैं, वो बस पीएम बनने का सपना देख रहे हैं. बेगूसराय  पहुंचे गिरिराज सिंह ने सीएण नीतीश पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि दारोगा और पत्रकार की हत्या को सरकार झुठला नहीं सकता.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
both

गिरिराज सिंह और नीतीश कुमार( Photo Credit : फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से बिहार की नीतीश सरकार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने समस्तीपुर में दारोगी की हत्या के बाद अररिया में पत्रकार की हत्या को लेकर सीएम नीतीश कुमार करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार बिहार की चिंता नहीं कर रहे हैं, वो बस पीएम बनने का सपना देख रहे हैं. आज अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय  पहुंचे गिरिराज सिंह ने सीएण नीतीश पर जोरदार हमला बोला. उन्होंने कहा कि दारोगा और पत्रकार की हत्या को सरकार झुठला नहीं सकती.

Advertisment

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि महिला विधायक रश्मी वर्मा के द्वारा दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगने का मामला दर्ज कराया गया है, राज्य में आज के समय में महिला विधायक भी सुरक्षित नहीं रह गई हैं. बालू घाट पर सरेआम एके 47 से कुछ दिन पहले एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई. राज्य के लोग क्राइम का डाटा नहीं देखेंगे बल्कि जो अपराध उसके सामने हो रहे हैं, वो उसे ही देखेंगे. गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि राज्य में दंगे हो रहे हैं, अराजकता की स्थिति हो गई है और सीएम  नीतीश कुमार मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने के लिए दिल्ली आते हैं और विरोधी एकता की चर्चा-चिंता करते हैं.

ये भी पढ़ें-पत्रकार हत्याकांड: विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश पर बोला करारा हमला, जानिए-क्या कहा?

जनता नहीं करेगी माफ

Advertisment

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि बिहार की जनता नीतीश कुमार को कभी भी माफ नहीं करेगी. राज्य में जंगल राज खत्म करने के लिए उन्हें जनता ने सीएम बनाया था. दो कार्यकाल में नीतीश ने बिहार से जंगलराज खत्म भी कर दिया था लेकिन अब वो राजधर्म भूल चुके हैं. जिसके खिलाफ आम जनता ने उन्हें सीएम बनने का मौका दिया था आज वो उसके साथ हैं, उसी की गोद में बैठ गए हैं. बिहार की आम जनता अब सीएम नीतीश कुमार के पूरी तरह निराश हो चुकी है. ऐसे में या तो नीतीश कुमार सीएम पद से इस्तीफा दे दें और किसी अन्य को सीएम पद सौंप दें लेकिन नीतीश कुमार ऐसा नहीं करेंगे.

HIGHLIGHTS

  • सीएम नीतीश कुमार पर गिरिराज सिंह का हमला
  • पत्रकार और दारोगा हत्या को लेकर बोला हमला
  • बिहार में जंगलराज लाने का लगाया आरोप
  • सीएम नीतीश कुमार से मांगा इस्तीफा
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Giriraj Singh Nitish Kumar Bihar News
Advertisment
Advertisment