Giriraj Singh On Attack: खुद पर हुए हमले के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने थामा त्रिशुल, कहा- डरने वाले नहीं

Giriraj Singh On Attack: बेगूसराय सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने खुद पर हुए हमले को लेकर बड़ा बयान दिया है. इसी के साथ केंद्रीय मंत्री हाथों में त्रिशुल थामे नजर आ रहे हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
giriraj singh

गिरिराज सिंह

Giriraj Singh On Attack: बेगूसराय सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर शनिवार को हमला किया गया. इस हमले के बाद केंद्रीय मंत्री अलग तेवर में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर अपनी प्रोफाइल फोटो चेंज करते हुए लिखा कि त्रिशुल हमारा गौरव व स्वाभिमान है और धर्म की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है. इस प्रोफाइल फोटो में गिरिराज सिंह हाथों में त्रिशुल लिए नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

हमले के बाद गिरिराज सिंह ने थामा त्रिशुल

वहीं, हमले के बाद बयान देते हुए सांसद ने कहा था कि जब मैं जनता दरबार के बाद अपनी गाड़ी की तरफ जा रहा था, उसी समय मेरे पर हमला किया गया. जिसने मुझ पर हमला किया उसकी दाढ़ी है. जिस वजह से तेजस्वी यादव, राहुल गांधी और अखिलेश यादव उसकी तरफ खड़े रहेंगे. मैं किसी से डरने वाला नहीं हूं, जो भी साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ेगा, मेरी आवाज उसके खिलाफ इसी तरह उठेगी. 

यह भी पढ़ें- Haryana Assembly Election 2024: कांग्रेस-बीजेपी का खेल बिगाड़ सकती है छोटी पार्टियां, जानिए राजनीतिक समीकरण

जनता दरबार के बाद हुआ केंद्रीय मंत्री पर हमला

आपको बता दें कि शनिवार को बेगूसराय के बलिया में गिरिराज सिंह ने जनता दरबार लगाया था. जनता दरबार के बाद जब केंद्रीय मंत्री जा रहे थे. इस दौरान एक शख्स ने उन पर हमला कर दिया. उसके हाथ में रिवॉल्वर की भी बात कही जा रही है. वहीं, इस शख्स की पहचान वार्ड पार्षद मोहम्मद सैफी के रूप में की गई है. हालांकि जब गिरिराज सिंह पर हमला हुआ, उस समय डीएसपी, एसडीओ समेत भारी संख्या में पुलिसबल तैनात था. बावजूद इसके केंद्रीय मंत्री पर हमला किया गया. हालांकि  सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर को पकड़ लिया. सांसद के समर्थकों ने उसकी पिटाई भी की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. घटना के बाद से सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है. 

हमले से डरने वाला नहीं- गिरिराज सिंह

वहीं, इस घटना पर पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने कहा कि गिरिराज सिंह जैसी मानसिकता रखते हैं और जैसी बयानबाजी करते हैं. इसी वजह से उन पर हमला किया गया है. इस हमले के जिम्मेदार वह खुद हैं. गिरिराज सिंह जुबानी हमला कर हिंसा को बढ़ावा देते हैं. दूसरी तरफ गिरिराज सिंह ने कहा कि वह इस तरह के हमले से डरने वाले नहीं है और मैं अपना अभियान जारी रखूंगा. मेरे क्षेत्र में मुसलमानों ने इतना विरोध प्रदर्शन किया और यह उसी का नतीजा है कि उनकी हिम्मत इतनी बढ़ गई कि पुलिसकर्मियों के सामने मेरे पर हमला किया गया. 

Bihar Politics Giriraj Singh Giriraj Singh held the trident Bihar News
Advertisment
Advertisment