Advertisment

गिरिराज सिंह का तीखा बयान, बंगाल रेप केस से लेकर कश्मीर तक के मुद्दों पर की बात

बंगाल में हुए रेप कांड ने पूरे देश में सियासी हलचल मचा दी है. इस घटना के बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह लगातार विपक्ष पर हमलावर हैं, वहीं बुधवार को उन्होंने राहुल गांधी और ममता बनर्जी की खूब तारीफ की.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Giriraj Singh

Giriraj Singh

Giriraj Singh: बंगाल में हुए रेप कांड ने पूरे देश में सियासी हलचल मचा दी है. इस घटना के बाद ममता बनर्जी की सरकार पर विपक्ष का हमला तेज हो गया है. बीजेपी इस मुद्दे पर लगातार ममता सरकार पर निशाना साध रही है. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी बुधवार को इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए ममता बनर्जी और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला.

Advertisment

राहुल गांधी पर निशाना

आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी के दोहरे चरित्र पर सवाल उठाते हुए कहा कि राहुल गांधी तभी मुखर होते हैं जब उन्हें देश में भ्रम फैलाना हो, समाज को बांटना हो या हिंदू-मुस्लिम विवाद को हवा देनी हो. लेकिन जब देश की एक डॉक्टर बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार होता है, तो राहुल गांधी चुप्पी साध लेते हैं. उन्होंने राहुल की आलोचना करते हुए कहा कि जब उन्हें सच बोलना चाहिए, तब वे पत्रकारों को डांटते हैं और मुद्दे से ध्यान भटकाते हैं. गिरिराज सिंह ने यह भी कहा कि राहुल गांधी विश्व मंच पर कश्मीर की आलोचना करते हैं, लेकिन अब वही राहुल जम्मू-कश्मीर में वोट मांगने जा रहे हैं. यह उनके दोहरे चरित्र को उजागर करता है.

यह भी पढ़ें : बीजेपी 23 अगस्त को झारखंड में निकालेगी 'युवा आक्रोश रैली', हेमंत सोरेन सरकार को घेरने की करेगी कोशिश

ममता बनर्जी पर तीखा हमला

वहीं आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में हुए रेप और हत्या के मामले को लेकर गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी की नैतिक जिम्मेदारी पर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद ममता बनर्जी को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. सिंह ने आरोप लगाया कि जहां महाराष्ट्र और यूपी में ऐसे मामलों में तुरंत कार्रवाई की जाती है, वहीं ममता बनर्जी की सरकार अपराधियों को बचाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी को ऐसी घटनाओं पर शर्म आनी चाहिए.

राहुल गांधी का जम्मू-कश्मीर दौरा

वहीं इसी बीच, राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बुधवार को दो दिवसीय दौरे पर जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं. उनके इस दौरे का मुख्य उद्देश्य आगामी विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों का आकलन करना है. राहुल गांधी और खड़गे नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रमुख डॉ. फारूक अब्दुल्ला से मुलाकात कर संभावित गठबंधन पर चर्चा करेंगे. इस दौरान वे दस साल के अंतराल के बाद होने वाले चुनावों के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं से जमीनी स्तर की तैयारियों और फीडबैक लेंगे.

Advertisment

सियासी बयानों की बाढ़

इसके अलावा आपको बता दें कि बंगाल रेप कांड के बाद बीजेपी ने ममता सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ा है. वहीं, राहुल गांधी पर केंद्रित ये हमले भी सियासी गरमी को और बढ़ा रहे हैं. आगामी चुनावों को देखते हुए इस मुद्दे पर सियासत और तेज होने की संभावना है.

Bihar Politics rahul gandhi Bihar politics update and details Bihar Politics BJP Giriraj Singh Bihar Politics News Today bihar politics Party Bihar politicsal News hindi news Bihar Politics Updates Mamata Banerjee Bihar Politics Congress Bjp Leader Giriraj Singh Bihar News
Advertisment