Advertisment

वैशाली: छेड़खानी का विरोध करने पर छात्रा की पीट-पीटकर हत्या

वैशाली में एक छात्रा की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. छात्रा अपने चचेरी बहन के साथ कोचिंग में गई थी जहां उसके साथ मनचलों द्वारा छेड़खानी करने का प्रयास किया गया. छात्रा ने जब विरोध जताया तो मनचलों द्वारा उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
MURDER

पहले भी छेड़खानी की वारदात छात्रा के साथ हुई थी( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

वैशाली में एक छात्रा की पीट-पीटकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. छात्रा अपने चचेरी बहन के साथ कोचिंग में गई थी जहां उसके साथ मनचलों द्वारा छेड़खानी करने का प्रयास किया गया. छात्रा ने जब विरोध जताया तो मनचलों द्वारा उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. मामला कर्ताहा थाना क्षेत्र के ठेगाडीह गांव का है. 

Advertisment

कोचिंग के लिए गई थी छात्रा

कर्ताहा थाना क्षेत्र के ठेगाडीह गांव में कोचिंग के लिए चचेरी बहन के साथ गई 15 वर्षिय छात्रा को मनचलों ने पीट पीटकर हत्या कर दिया है। बताया जा रहा है कि छात्रा अपने घर से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर कोचिंग संस्थान गई थी उसकी बहन घर लौट आयी लेकिन मृतका घर नही लौटीं थी, तभी परिजनों को पता चला कि उसके साथ कुछ मनचलों मारपीट कर रहे हैं तभी भागे भागे घटना स्थल पहुँचे तो जमीन पर छात्रा पड़ी हुई थी. छात्रा के सिर से लगातार ब्लडिंग हो रहा था. छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, छात्रा के परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

ये भी पढ़ें-सम्राट चौधरी का विवादित बयान, ओसामा बिन लादेन से की राहुल गांधी की तुलना

Advertisment

पहले भी की गई थी छेड़खानी

वहीं, मृतक छात्रा के चाचा अजय साहनी के मुताबिक, उसकी भतीजी  अपनी चचेरी बहन के साथ कोचिंग पढ़ने गई थी. रास्ते में अमोद सिंह, राजेश सिंह, अमर सिंह सभी ने मिलकर उसके साथ छेड़खानी की व विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की गई. अजय सहनी के मुताबिक, छात्रा के साथ पहले भी अमोद, राजेश, अमर सिंह द्वारा छेड़खानी की घटना कारित की गई थी और छात्रा ने घर में भी जानकारी दी थी. हमने मनचलों को समझाया बुझाया था लेकिन वो नहीं सुधरे और आज उसकी हत्या कर दी. सभी आरोपी ठेगाडीह में गांव के रहने वाले हैं.

पुलिस ने क्या कहा?

Advertisment

मामला में सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने कहा कि हमें एक छात्रा की हत्या करने की बात परिजनों के द्वारा बताया गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरा मामला स्पष्ट हो पाएगा. पुलिस मामले की जांच हर पहलू से कर रही है.

HIGHLIGHTS

  • वैशाली में छात्रा की मनचलों ने की हत्या
  • छेड़खानी का विरोध करना छात्रा को पड़ा भारी
  • कर्ताहा थाना क्षेत्र के ठेगाडीह गांव का है मामला
  • मामले की जांच में जुटी गई है पुलिस
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Vaishali Crime news Vaishali News kartaha police station girl murder in vaishali Bihar News
Advertisment
Advertisment