Advertisment

Bihar Crime: लड़की के प्राइवेट पार्ट पर 50 से ज्यादा बार चाकू से हमला, प्यार करने की मिली खौफनाक सजा!

Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर में एक दलित नाबालिग के साथ ना सिर्फ रेप की घटना को अंजाम दिया गया, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट पर 50 से ज्यादा चाकू के निशान भी मिले.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rape

Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर में हैवानियत की सारी हदें पार कर दी गई. एक दलित नाबालिग के साथ ना सिर्फ रेप किया गया, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट पर एक-दो बार नहीं 50 से ज्यादा बार चाकू से हमला किया गया. यह घटना पारू थाना क्षेत्र के लालू छपरा का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग बीते रविवार से ही घर से गायब थी, घरवालों ने बच्ची को घर से गायब देखा तो उसकी तलाश शुरू कर दी. जब बच्ची कहीं नहीं मिली तो हारकर मामला थाने पहुंचा. 

Advertisment

नाबालिग के प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला

वहीं, नाबालिग का शव मंगलवार को चौर स्थित पोखर के पास अर्धनग्न अवस्था में मिला. ग्रामीण मवेशी चारा काटने के लिए गए थे. इसी दौरान उनकी नजर धान के खेत में खून और बाल पर पड़ी. जब ग्रामीण कुछ दूर आगे बढ़े तो उन्होंने देखा कि पोखर के पास नाबालिग का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ है. जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पुलिस पहुंची और शव को बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्रेम-प्रसंग के चलते दिया गया घटना को अंजाम

जानकारी के अनुसार पहले नाबालिग के साथ रेप किया गया और फिर उस पर चाकू से वार किया गया. उसके पूरे शरीर पर चाकू के निशान हैं. इतना ही नहीं नाबालिग के प्राइवेट पार्ट पर बेरहमी से लगातार चाकू से हमला किया गया. नाबालिग के प्राइवेट पार्ट पर 50 से ज्यादा बार चाकुओं से हमला किया गया है. पुलिस ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि प्रथम दृष्टया में यह प्रेम-प्रसंग का मामला नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें- नाम बदलकर बाप-बेटे ने किया शादीशुदा महिला का रेप, फिर तय किया सौदा

जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीणों ने बताया कि नाबालिग का उसी गांव के किसी युवक के साथ संबंध था और यह प्रेम-प्रसंग में ही हत्या का मामला लग रहा है. हालांकि अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि यह हत्या प्रेम-प्रसंग में किया गया है या फिर कुछ और बात है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है और उसके बाद ही किसी नतीजे तक पहुंचेगी. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

भागलपुर में ट्रिपल मर्डर केस का हुआ खुलासा

मंगलवार को ही बिहार पुलिस ने भागलपुर के ट्रिपल मर्डर केस का मामला सुलझाया है. युवक ने अपनी पत्नी के साथ ही मां और बच्चों को भी मौत के घाट उतार दिया. दरअसल, इसकी वजह पत्नी का अवैध संबंध बना. पति को शक था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध चल रहा है. पत्नी पुलिस कांस्टेबल थी, वहीं पति बेरोजगार था. दोनों ने लव मैरिज की थी. 

rape case Crime news Bihar crime bihar rape case Bihar News
Advertisment
Advertisment