Advertisment

Gopalganj News: Army का जवान कर रहा था शराब की तस्करी, पुलिस ने दबोचा, जानिए-कितनी शराब की हुई बरामदगी

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन धरातल पर कानून का कोई असर नहीं हो रहा है. सरकार और पुलिस की लाख कोशिशों का बावजूद धरालत पर शराबबंदी कानून का सफलतापूर्वक पालन नहीं हो पा रहा है. लगातार दूसरे राज्यों से शराब बिहार में पहुंच रही है.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
sharab taskari

आर्मी जवान शराब के साथ गिरफ्तार( Photo Credit : सोशल मीडिया)

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन धरातल पर कानून का कोई असर नहीं हो रहा है. सरकार और पुलिस की लाख कोशिशों का बावजूद धरालत पर शराबबंदी कानून का सफलतापूर्वक पालन नहीं हो पा रहा है. लगातार दूसरे राज्यों से शराब बिहार में पहुंच रही है और पुलिस तस्करों को पकड़ भी रही है लेकिन तस्करों को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है. ताजा मामले में गोपालगंज जिले की पुलिस ने एक शराब तस्कर को 46 कॉर्टन विदेश शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की गिरफ्त में आया तस्कर भारतीय सेना में जवान है. 

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक, उत्पाद विभाग की टीम कुचायकोट थाना क्षेत्र के बल्थरी चेकपोस्ट पर वाहनों की जांच कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने एक कार को रोका. कार सवार शख्स ने खुद को आर्मी का जवान बताया. पुलिस द्वारा जब उसके कार की तलाशी ली गई तो कार के अंदर से 46 कार्टन विदेशी शराब बरामद की गई. पुलिस ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और वाहन समेत उसे थाने लेकर आई. पुलिस ने शराब को जब्त करने के साथ साथ वाहन को भी जब्त कर लिया है और आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर में बेखौफ बदमाश, गैस गोदाम कर्मियों को बंधक बनाकर लाखों रुपए लूटे, पुलिस खाली हाथ

गिरफ्तार आर्मी जवान की पहचान भेजा गांव निवासी राम चौधरी के 25 वर्षीय बेटा केशव कुमार चौधरी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि आर्मी का जवान शराब दो राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से मधुबनी लेकर जा रहा था लेकिन तभी उसे गोपालगंज जिले की पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. आरोपी के पास से बरामद की गई शराब की अनुमानित बाजारू कीमत 10 लाख रुपए आंकी जा रही है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और ये पता लगाने का प्रयास कर रही है कि क्या पहले भी वह शराब तस्करी करता था या पहली बार कर रहा था. साथ ही पुलिस उस जगह और शख्स के बारे में भी आरोपी से जानने का प्रयास कर रही है जिसके पास शराब की डिलेवरी देने के लिए आरोपी जा रहा था.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • 10 लाख की शराब के साथ आर्मी का जवान गिरफ्तार
  • दिल्ली से मधुबनी लेकर जा रहा था शराब की खेप
  • कुचायकोट थाना क्षेत्र के बल्थरी चेकपोस्ट पर हुई गिरफ्तारी
  • आरोपी आर्मी के जवान को भेजा गया जेल

Source : News State Bihar Jharkhand

Gopalganj Crime News Gopalganj News Today Gopalganj News Today Gopalganj News Gopalganj latest News Bihar News
Advertisment
Advertisment