Advertisment

Gopalganj News: तस्करों ने निकाला शराब तस्करी का अनोखा तरीका, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

भारी भरकम खेप तो पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं लेकिन छोटी मोटी खेपें पुलिस के सामने से गुजर जाती हैं और पुलिस को भनक तक नहीं लगती. कुछ ऐसा ही आज देखने को मिला गोपालगंज में.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
sharab taskar

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी शराब तस्कर( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

बिहार में शराबबंदी कानून लागू है लेकिन धरातल पर कानून का कोई असर नहीं हो रहा है. आए दिन छोटे-बड़े तस्कर पुलिस द्वारा पकड़े जा रहे हैं. पुलिस अवैध शराब की खेपें, स्टॉक बरामद कर रही है लेकिन पुलिस की कार्रवाई तस्करों पर कोई विशेष प्रभाव नहीं डाल पा रही है. भारी भरकम खेप तो पुलिस के हत्थे चढ़ जाते हैं लेकिन छोटी मोटी खेपें पुलिस के सामने से गुजर जाती हैं और पुलिस को भनक तक नहीं लगती. कुछ ऐसा ही आज देखने को मिला गोपालगंज में. यहां पुलिस द्वारा दो ऐसे शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है जो काफी समय से शराब तस्करी में लिप्त थे. ये दोनों तस्कर किसी वाहन से नहीं बल्कि अपने शरीर पर टेप के सहारे शराब को चिपकाकर लेकर आते थे और उसकी पुलिस को भनक तक नहीं लगती थी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-Big News: महाबोधि मंदिर परिसर में फायरिंग, एक पुलिसकर्मी की मौत,  SSP ने किया मामले का खुलासा

दरअसल, शराब तस्कर पहले तो टेप के जरिए शराब की पीसों को अपने सीने व पेट में बांध लेते थे और फिर ऊपर से शर्ट पहन लेते थे. उसके बाद अपने निकल पड़ते थे. पुलिस इनको देखकर शक भी नहीं करती थी और इसी का फायदा उठाकर दोनों काफी समय से शराब तस्करी कर रहे थे. मिली जानकारी के मुताबिक, गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र अंतर्गत यूपी बिहार बॉर्डर नं. 27 से पटना कुटी के समीप से उत्पाद विभाग के टीम ने एक मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों अपने शरीर में सेलो टेप के माध्यम से 56 पीस उत्तर प्रदेश निर्माता बंटी बबली नमक टेट्रा पैक शराब लेकर जा रहे थे. 

विभाग ने शराब और मोटरसाइकिल को जप्त कर लिया है. वहीं गिरफ्तार दोनों तस्करों से पूछताछ करने के बाद उनको जेल भेज जिया है. दोनों तस्करों की गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि गिरफ्तार दोनों शराब तस्करों की पहचान उसका गांव थाना क्षेत्र के पकड़ी श्रीकांत गांव निवासी प्रदीप राय और टुनटुन के रूप में हुई है.

Advertisment

रिपोर्ट: शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव

HIGHLIGHTS

  • गोपालगंज उत्पाद टीम ने दो तस्करों को दबोचा
  • दोनों अनोखे तरीके से करते थे शराब की तस्करी
  • दोनों तस्करों को पुलिस ने भेजा जेल
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Sharababandi Kanoon Gopalganj Crime News Gopalganj News Today
Advertisment
Advertisment