Advertisment

गोपालगंज पुलिस ने की कार्रवाई, 3 शराब भट्ठियों को किया ध्वस्त

बिहार में शराबबंदी के बावजूद खुलेआम शराब बेची जा रही है. बता दें कि जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सत्तर घाट दियारे इलाके में पुलिस ने छापेमारी कर तीन अवैध शराब भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया.

author-image
Ritu Sharma
New Update
PATNA CRMDARU

गोपालगंज पुलिस ने की कार्रवाई( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के गोपालगंज से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां बिहार में शराबबंदी के बावजूद खुलेआम शराब बेची जा रही है. बता दें कि जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के सत्तर घाट दियारे इलाके में पुलिस ने छापेमारी कर तीन अवैध शराब भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया. वहीं कार्रवाई के दौरान पुलिस ने आठ हजार लीटर अर्धनिर्मित शराब को नष्ट कर दिया और एक सौ लीटर शराब जब्त कर ली. इस मामले को लेकर एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि, ''बैकुंठपुर थाना प्रभारी धनंजय कुमार राय को सूचना मिली कि सत्तर घाट दियारे इलाके में अवैध शराब भट्ठी का संचालन किया जा रहा है. इसके बाद बैकुंठपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और अवैध शराब की धधक रही तीन भट्ठियों को ध्वस्त कर दिया. हालांकि कार्रवाई के दौरान मौके से शराब तस्करों को नहीं पकड़ा जा सका.''

Advertisment

यह भी पढ़ें: भागलपुर में डेंगू का कहर, 2 दिन में 55 नए मरीज; हॉस्पिटल में लगी लाइन

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस मामले में प्राथमिक शिकायत दर्ज करने के बाद बैकुंठपुर थाने की पुलिस अवैध शराब भट्ठी संचालित करने वाले शराब तस्करों की पहचान करने में जुट गई है. इधर, प्रभारी थानाध्यक्ष धनंजय कुमार राय ने बताया कि शराब तस्करों की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

साथ ही आपको बता दें कि इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि दियारा इलाके में जल रही अवैध शराब की भट्टी को ध्वस्त कर दिया गया है. वहीं पुलिस टीम लगातार दियारा इलाके पर नजर बनाए हुए है और अवैध शराब से जुड़े लोगों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: One Nation One Election पर सरकार को समर्थन देने का चिराग पासवान का ऐलान, कही बड़ी बात

HIGHLIGHTS

  • गोपालगंज पुलिस कि करवाई
  • 3 शराब भट्ठियों को किया ध्वस्त
  • हज़ारों लीटर अर्द्ध निर्मित शराब किया नष्ट
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking Gopalganj Hindi News Gopalganj News Gopalganj Breaking News Gopalganj Today News Gopalganj latest News Gopalganj Police Bihar News
Advertisment
Advertisment