Advertisment

गोपालगंज: बंद कमरे में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, खुलासे के बाद खलबली

बिहार के गोपालगंज से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां गोपालगंज पुलिस ने रिहायशी इलाके में छापेमारी कर अवैध धंधे का पर्दाफाश किया है. बता दें कि यह कार्रवाई नगर थाना क्षेत्र के वार्ड-25 में की गई है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
Gopalganj crime

जिस्मफरोशी का धंधा( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

बिहार के गोपालगंज से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां गोपालगंज पुलिस ने रिहायशी इलाके में छापेमारी कर अवैध धंधे का पर्दाफाश किया है. बता दें कि यह कार्रवाई नगर थाना क्षेत्र के वार्ड-25 में की गई है. पुलिस की छापेमारी में रैकेट चलाने वाले संचालक समेत दो लड़कियों और 6 लड़कों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि, 5 बाइक और 10 मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले हैं. इसके साथ ही गोपालगंज शहर के रिहायशी इलाके में गलत धंधे करने वाले लोगों के रैकेट का पर्दाफाश हुआ है.

Advertisment

यहाँ अनेक स्त्रियाँ बन्द कमरों में दिन को सुहावना और रात को रंगीन बनाने का काम कर शहर की तंग गलियों में दरिंदों के मांस की प्यास बुझा रही थीं, लेकिन, जैसे ही प्रशासन को इसकी भनक लगी पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में छापे मारकर घर के अंदर चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा कर दिया. इसके साथ ही दो महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है और 6 पुरुषों को गिरफ्तार किया गया है जो इस गंदे धंधे में महिलाओं की मदद कर रहे थे.

इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नगर थाना के वार्ड 25 में जनक सुपर मार्केट के पीछे गुबी खातून नाम की महिला के घर में देह व्यापार चल रहा है. सूचना मिलते ही नारायणी दल के साथ नगर थाने की पुलिस रेड करने पहुंच गयी. जब पुलिस मकान के अंदर दाखिल हुई तो अय्याशी का अड्डा मिला. जिसके बाद पुलिस ने दो महिलाओं और 6 पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें: Bihar Weather Update: बिहार में फिर सताएगी गर्मी, 10 जिलों में लू का अलर्ट जारी; IMD का बड़ा अपडेट

आपको बता दें कि गोपालगंज सदर एसडीपीओ प्रांजल ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस को घर से 5 बाइक, 10 मोबाइल समेत कई आपत्तिजनक सामान मिले. उसके बाद पुलिस सभी को थाने ले गई जहां सभी से सख्ती से पूछताछ की जा रही है और रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए सच्चाई का पता लगाने की कोशिश की जा रही है, जिसके घर में यह धंधा चल रहा था, उसके संचालक के बारे में भी पूरी जानकारी जुटाई जा रही है.

इसके साथ ही आपको बता दें कि पुलिस ने शहर के रिहायशी इलाके में एक निजी मकान में चल रहे रैकेट के गंदे कारोबार का पर्दाफाश करते हुए देह व्यापार करने वालों को गिरफ्तार कर हथकड़ी लगाकर पूछताछ कर रही है. बता दें कि इससे पहले भी नारायणी दल की पुलिस ने हरखुआ और सिनेमा रोड में छापेमारी कर इस रैकेट का पर्दाफाश किया था, एक महीने बाद ही पुलिस ने वार्ड-25 में छापेमारी कर रैकेट का खुलासा किया था, जो इलाके के लिए चिंता का विषय है. 

HIGHLIGHTS

  • बंद कमरे में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा
  • 2 महिलाएं, 6 पुरुष और नारायणी दल का धावा
  • खुलासे के बाद खलबली 

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar News Bihar Breaking News Gopalganj Crime Gopalganj News Today bihar News bihar Latest news Gopalganj Police Gopalganj Bihar crime Bihar News
Advertisment
Advertisment