Advertisment

गंदी हरकत करने वाले टीचर के मुंह पर लोगों ने सफेदी पोती, पोल से बांधकर पीटा

कोचिंग संस्थान का शिक्षक शराब के नशे में धुत होकर देर रात एक महिला के घर घुस गया, जिसके बाद महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां इकट्ठे हो गए और कोचिंग संस्थान के शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी.

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
yuvak

युवक पर एक महिला के घर में घुंसने का आरोप है ( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

बिजली के खंभे से बांधकर एक शख्स की पिटाई का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो 18 घंटे पहले सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है. हालांकि सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो छातापुर थाना क्षेत्र का है, जहां एक निजी कोचिंग संस्थान के शिक्षक की पोल से बांधकर पिटाई की गई है. जानकारी मिली है कि कोचिंग संस्थान का शिक्षक शराब के नशे में धुत होकर देर रात एक महिला के घर घुस गया, जिसके बाद महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग वहां इकट्ठे हो गए और कोचिंग संस्थान के शिक्षक की जमकर पिटाई कर दी. अर्धनग्न कर इस शिक्षक को बिजली के खंभे से बांधकर उसके चेहरे पर कालीख और चूना पोता गया है, जिसका वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. यह वीडियो आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-थानेदार साहब को चाहिए कुंवारी कन्या, वीडियो कॉल करके प्राइवेट पार्ट देखने की करता है डिमांड!

फरार बताया जा रहा है शिक्षक

पीड़ित युवक पप्पू यादव है जो मानगंज में एक कोचिंग सेंटर चलाता है. आरोप है कि वह किसी महिला के घर में घुस गया था. महिला ने शोर मचा दिया औरमौके पर काफी लोग इकट्ठा हो गए थे. लोगों द्वारा उसकी पोल से बांधकर पिटाई की गई और उसके मुंह पर चूना पोता गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisment

पुलिस ने क्या कहा ?

मामले को लेकर एसपी शैशव यादव ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, छातापुर थानाध्यक्ष राम इकबाल पासवान ने कहा है कि वीडियो गुरुवार का है. गिरिधरपट्‌टी में पीड़ित युवक कोचिंग संस्थान चलाता है. वह जदिया थाना क्षेत्र के मानगंज का निवासी  है. उसका नाम पप्पू यादव है. ग्रामीणों ने बताया है कि वह नशे की हालत में एक महिला के घर में घुस गया था. पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • कोचिंग सेंटर के टीचर की पिटाई
  • लोगों ने पोल से बांधकर की टीचर की पिटाई
  • मुंह में पोती सफेदी, महिला के घर में घुसने का आरोप
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच, वीडियो हुआ वायरल

Source : News State Bihar Jharkhand

Gaya Latest News Gaya Crime News Gaya News Gaya Hindi News supaul news
Advertisment
Advertisment