Advertisment

शादी की रात बहन की शादीशुदा ननद ने दूल्हे को बताया अपना पति, लव स्टोरी सुन आ जाएंगे चक्कर

कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र में 4 मई को दूल्हे राजा की धूमधाम से बरात ससुराल आई थी, दोनों तरफ से बराती और शराती बैंड बाजों की धुन पर थिरक रहे थे.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
kaimur crime

शादी की रात बहन की शादीशुदा ननद ने दूल्हे को बताया अपना पति( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र में 4 मई को दूल्हे राजा की धूमधाम से बरात ससुराल आई थी, दोनों तरफ से बराती और शराती बैंड बाजों की धुन पर थिरक रहे थे. दूल्हे का परिछन चल रहा था. इसी बीच दूल्हे की बहन की शादीशुदा ननद दूल्हे राजा को परीक्षावन करने पहुंच गई और भरी समाज में दूल्हे को अपना पति बता डाला. जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ. दोनों तरफ से पूरी रात समझौतों का प्रयास चलता रहा, लेकिन जब कोई नतीजा नहीं निकला तो अंत में पुलिस पहुंची. जिसके बाद दूल्हे और उसे अपना पति बताने वाली उसकी प्रेमिका को लेकर थाने चली आई. दूल्हे की प्रेमिका 3 बच्चे की मां है, उसके मुताबिक बच्चों की उम्र 10 साल, 8 साल और 7 साल के उसके बच्चे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- सासाराम में गंदे नाले से नोट लूटने की होड़ देख दंग रह गए लोग, वीडियो वायरल

शादीशुदा ननद ने दूल्हे को बताया अपना पति

शादीशुदा प्रेमिका रंजू कुमारी का कहना है कि मामले को लेकर अभी दुर्गावती थाने में पहुंचे हैं. मेरा पति दूसरा शादी कर रहा है, जिस वजह से थाने में आई हूं. मां मुंडेश्वरी धाम में 2020 में उनसे शादी की थी. मेरे पहले पति से 3 बच्चे हैं, पहले पति को इसके कहने पर छोड़ दिया, जो गाजीपुर में रहते हैं. उसके बाद यह मेरे साथ ही बेंगलुरु में डेढ़ साल रहा है. अब दूसरी शादी कर रहा है. वहीं, शादी कराने वाले ने हमको धमकी दिया था कि तुम कुछ नहीं करोगी, हम इनका शादी कराने जा रहे हैं. जैसे जानकारी हुई तो द्वारपूजा के समय ही पहुंच गई और सबको अपने पति होने की जानकारी दी. हम चाहते हैं कि अब हम इन्हीं के साथ रहे.

Advertisment

दूल्हे ने ननद से शादी करने से किया इनकार

आरोपी दूल्हा श्रवण कुमार ने बताया कि 4 मई को मेरी शादी थी. द्वार पूजा पर महिलाएं परछावन कर रही थी, तभी यह पहुंच गई. यह हमारे बहन की ननद है. इसके साथ मेरा कोई संबंध नहीं है. मैं राजमिस्त्री के तहत सेंटरिंग का काम करता हूं. मैं कभी बाहर नहीं गया और ना ही इसके साथ रहा हूं. कुछ भी हो जाएगा, मैं इसके साथ शादी नहीं करूंगा.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • शादी की रात हुआ कांड
  • दूल्हे को बहन की ननद ने बताया पति
  • दूल्हे ने पत्नी मानने से कर दिया इनकार

Source : News State Bihar Jharkhand

hindi news update kaimur crime news bihar local news Kaimur News bihar News bihar Latest news
Advertisment
Advertisment