Advertisment

HAM चीफ संतोष सुमन का CM नीतीश पर करारा हमला, लगाया ये बड़ा आरोप

विपक्षी दलों की गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि NDA के सामने 'INDIA' नहीं टिकने वाली है. 2024 में फिर से नरेंद्र मोदी देश के पीएम बनेंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए के द्वारा लोकसभा चुनाव में हम लोगों को सम्मान के साथ चुनावी मैदान में उतारा जाएगा. 

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
santosh suman

संतोष सुमन( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार की नीतीश सरकार और महागठबंधन से अलग होने के बाद से  हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा लगातार सीएम नीतीश पर हमलावर है. ताजा मामले में HAM चीफ संतोष सुमन ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार कुशासन की सरकार चला रहे हैं और उनकी मर्जी से कुछ भी नहीं होता. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार अब बिहार के नाम के सीएम रह गए हैं. वो सीएम तो हैं लेकिन जिसके लिए सीएम नीतीश कुमार जाने जाते थे अब उनका वह दौर जा चुका है. बिहार में अब सरकार कोई और चला रहा है और नीतीश कुमार की मर्जी से कुछ भी नहीं हो रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें-धड़ाधड़ बाईकों की चोरी कर रहा था ये गिरोह, पुलिस ने बरामद की कई बाइकें, कहीं इसमें आपकी बाइक तो नहीं है?

सूबे की नीतीश सरकार पर हमला करते हुए  HAM चीफ संतोष सुमन ने कहा कि, बिहार में आज के समय में अपराध अपने चरम पर है. चारों तरफ भ्रष्टाचार व्याप्त है, ऐसे में 2025 के चुनाव में बिहार की जनता सीएम नीतीश कुमार को सत्ता से उखाड़ फेंकने का काम करेगी और 2024 में केंद्र में एक बार फिर से एनडीए की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी पर जनता का विश्वास है. देश का हर नागरिक चाहता है कि 2024 में भी देश के पीएम नरेंद्र मोदी ही बनें.

ये भी पढ़ें-तबादला एक्सप्रेस पर सवार हुए पांच DSP और 3 IPS, आशुतोष शाही हत्याकांड में भी एक्शन

Advertisment

'INDIA'को लेकर कसा तंज

वहीं, विपक्षी दलों की गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि NDA के सामने 'INDIA' नहीं टिकने वाली है. 2024 में फिर से नरेंद्र मोदी देश के पीएम बनेंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए के द्वारा लोकसभा चुनाव में हम लोगों को सम्मान के साथ चुनावी मैदान में उतारा जाएगा. 

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • संतोष सुमन ने सीएम नीतीश पर बोला हमला
  • कहा-अब नीतीश कुमार रह गए हैं नाम के सीएम
  • बिहार का शासन कोई और ही चला रहा है-संतोष सुमन

Source : News State Bihar Jharkhand

CM Nitish Kumar Loksabha Election 2024 Nitish Kumar HAM Chief Santosh Suman Santosh Suman
Advertisment
Advertisment