Advertisment

पूर्णिया में मासूम से दरिंदगी, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में मिट्टी, रेत डाला!

बिहार के पूर्णिया जिले से एक आत्मा को झकझोर देनेवाली खबर सामने आई हैं. यहां एक 10 साल की मासूम के साथ एक दरिंदे द्वारा पहले तो रेप किया गया और फिर उसके गुप्तांग में मिट्टी और रेत डाल दिया गया.

author-image
Shailendra Shukla
एडिट
New Update
rape

प्रतीकात्मक तस्वीर( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

बिहार के पूर्णिया जिले से एक आत्मा को झकझोर देनेवाली खबर सामने आई हैं. यहां एक 10 साल की मासूम के साथ एक दरिंदे द्वारा पहले तो रेप किया गया और फिर उसके गुप्तांग में मिट्टी और रेत डाल दिया गया. मामले की जानकारी मिलते ही एक्टिव हुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बताया जा रहा है कि बच्ची अपनी अन्य सहेलियों के साथ अपने ही घर के बाहर खेल रही थी, तभी आरोपी उसके पास आया और उसे लेकर सूनसान जगह पर गया और रेप के बाद उसके साथ और भी दरिंदगी की.

Advertisment

बाकी बच्चियों को आरोपी ने भेजा घर

बिहार के पूर्णिया जिले में रविवार को 10 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और आरोपी ने बाद में पीड़िता के गुप्तांग में मिट्टी और बालू (रेत) भी डाल दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. घटना जिले के डगरुआ थाना क्षेत्र के एक गांव की है. पीड़िता बच्ची घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी. आरोपी वहां आया और बाकी लड़कियों को अपने-अपने घर जाने को कहा. अन्य लड़कियों के चले जाने पर आरोपी 10 वर्षीय बच्ची को सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. उसने उसके जननांग पर मिट्टी और बालू भी डाल दिया, क्योंकि काफी खून बह रहा था. जब बच्ची की मां ने उसे घर में नहीं पाया तो उसने अन्य बच्चों से पूछताछ की. उसे बताया गया कि उसकी बेटी को कोई व्यक्ति उठा ले गया है. मां ने शोर मचाया तो बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और तलाश शुरू की. ग्रामीणों को आते देख आरोपी फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-BJP पर तेजस्वी का तंज, कहा- 'इफ्तार सिर्फ पार्टी ही नहीं, इबादत भी है'

Advertisment

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाने को दी. आखिरकार पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक आमिर जावेद ने कहा, हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. हमने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उसे इलाज के लिए भी भेज दिया है. आरोपी के खिलाफ स्पीडी ट्रायल शुरू किया जाएगा.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • 10 साल की मासूम के साथ दरिंदगी
  • रेप के बाद गुप्तांग में डाला मिट्टी और रेत
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Source : News State Bihar Jharkhand

Purnia latest News Purnia Crime News Rape With Minor Girl Bihar News
Advertisment
Advertisment