Advertisment

Bihar Politics: हरिभूषण बचौल ने तेज प्रताप पर भी साधा निशाना, बोले-विभाग की बैठक से रहते हैं गायब

बचौल ने कहा कि नरेंद्र मोदी 2014 के बाद 19 में भी पूर्ण बहुमत से सरकार में आए थे और बिना काम किए जनता उन्हें कैसे वोट दे देती है. नेताओं के पास कोई एजेंडा नहीं है. इसी तरीके की बातें करते रहते हैं. जनता भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत से जिताएगी. वहीं, विपक्ष की बैठक टालने को लेकर उन्होंने कहा कि यह बैठक कभी नहीं हो पाएगी.

author-image
Jatin Madan
एडिट
New Update
haribhushan

Haribhushan Bachaul( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

Advertisment

केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी देशभर में कार्यक्रम चला रही है. इसके तहत केंद्र सरकार की उपलब्धियों को घर घर तक पहुंचाया जा रहा है. इसी कार्यक्रम को लेकर बिहार में सियासी बयानबाजी भी लगातार जारी है. इसी को लेकर जेडीयू ने बीजेपी से रोजगार, महंगाई, भ्रष्टाचार सहित कई मामलों को लेकर सवाल पूछे हैं. इसी को लेकर बीजेपी के विधायक हरिभूषण बचौल ने JDU पर करारा प्रहार किया है. बचौल ने कहा कि JDU के पास कोई एजेंडा नहीं है.

'नेताओं के पास कोई एजेंडा नहीं' 

बचौल ने कहा कि नरेंद्र मोदी 2014 के बाद 19 में भी पूर्ण बहुमत से सरकार में आए थे और बिना काम किए जनता उन्हें कैसे वोट दे देती है. नेताओं के पास कोई एजेंडा नहीं है. इसी तरीके की बातें करते रहते हैं. जनता भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत से जिताएगी. वहीं, विपक्ष की बैठक टालने को लेकर उन्होंने कहा कि यह बैठक कभी नहीं हो पाएगी. यह सभी लोग एक दूसरे के खिलाफ लगातार लड़ते रहे हैं और आज एक होने की बात करते हैं. कांग्रेस के पास 12 करोड़ पिछले चुनाव में वोट थे और इन लोगों के पास कितना वोट था इसका आंकड़ा इन लोगों के पास होगा और ऐसे में विपक्ष को एक करने के लिए जो बात है वह संभव नहीं है.

यह भी पढ़ें : Bhagalpur bridge collapse: IIT रुड़की ने बिहार सरकार को सौंपी रिपोर्ट, अब दोषियों पर होगी कार्रवाई

'विभाग की बैठक में खुद नहीं रहते मौजूद'

सरकार के मंत्री तेजप्रताप यादव के द्वारा लगाए गए आरोपों पर उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव क्या बोलते हैं हम उन पर नहीं जाएंगे? इसलिए कि वह अपने विभाग की समीक्षा बैठक में खुद मौजूद नहीं रहते हैं और वह सवाल खड़ा करते हैं. उन्हीं की सरकार ने पुल बनाया है और उन्हें पता है पुल की वास्तविक स्थिति क्या है, कितना पुल इन्होंने बनाया है इतने वर्षों में यह बिहार की जनता देख रही है.

HIGHLIGHTS

  • BJP का JDU पर करारा प्रहार
  • BJP MLA हरिभूषण बचौल ने साधा निशाना
  • JDU के पास कोई एजेंडा नहीं- हरिभूषण बचौल
  • जनता BJP को फिर पूर्ण बहुमत से जिताएगी- बचौल

Source : News State Bihar Jharkhand

Nitish Kumar CM Nitish Kumar JDU Tej pratap yadav tej pratap Haribhushan Bachaul
Advertisment
Advertisment