Advertisment

रफ्तार का कहर: तेज रफ्तार हाइवा ने तोड़ा दुकान व मकान, कई लोग घायल

यलों को आनन फानन में इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला सफियावाद थाना क्षेत्र के एनएच 80 पर डकरा नाला सतखजुरिया के पास का है. वहीं, हाईवा चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया.

author-image
Shailendra Shukla
New Update
accident

मौके पर जुटे लोग व हादसा करने वाला हाइवा( Photo Credit : न्यूज स्टेट बिहार झारखंड)

मुंगेर में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां तेज रफ्तार से आ रही अनियंत्रित हाइवा चाय का दुकान तोड़ते हुए एक घर में जा घुसा. हादसमें 10-12 लोगों के घायल होने की खबर है. हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. घायलों को आनन फानन में इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला सफियावाद थाना क्षेत्र के एनएच 80 पर डकरा नाला सतखजुरिया के पास का है. वहीं, हाईवा चालक मौके से फरार होने में कामयाब हो गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक, मंगलवार तड़के 4:30 बजे के करीब लखीसराय की तरफ से आ रही तेज रफ्तार 18 चक्का हाईवा अनियंत्रित हो गया और एक ऑटो, तीन ई रिक्शा को रौंदते हुए चाय की दुकान को तोड़ते हुए एक घर में घुस गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हाइवा बहुत ही तेज गति से आ रहा था. हादसे में 10-12 लोगों को चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ें-'दल नहीं दिल टूटा है.., नहीं होंगे साथ...', चिराग से समझौते के सवाल पर पशुपति पारस

मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, दूसरी तरफ हाइवा चालक मौके से फरार हो गया लेकिन खलासी को लोगों ने पकड़ लिया. यहां अच्छी बात ये रही कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई. पुलिस फरार ट्रक डाईवर की तलाश कर रही है और ट्रक को जब्त कर लिया है.

Advertisment

पुलिस हाइवा के मालिक का भी पता लगाने में जुटी हुई है. वहीं, दूसरी तरफ घायल लोगों को अस्पताल से प्राथमिक उपचार किए जाने के बाद छुट्टी दे दी गई है. लोगों के मुताबिक, हाइवा चालक नशे में दिख रहा था. जैसे ही हादसा हुआ वैसे ही भीड़ का फायदा उठाकर हाइवा चालक फरार हो गया. वहीं, मौके पर पकड़े गए खलासी को पुलिस अपने साथ थाने ले गई. पुलिस खलासी से ड्राइवर व मालिक के बारे में पूछताछ कर रही है.

HIGHLIGHTS

  • मुंगेर में बड़ा सड़क हादसा
  • हाईवा ने दुकान, घर को तोड़ा
  • ई-रिक्शा टेंपो में भी मारी टक्कर
  • 10-12 लोग हुए घायल, जांच में जुटी पुलिस
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Munger Crime News Road Accident in Munger Munger News
Advertisment
Advertisment